नागौर हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को दो लाख रूपए की अनुग्रह राशि

नई दिल्ली 31 अगस्त (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने के नागौर में एक सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को दो दो लाख रुपए तथा घायलों के लिए 50 हजार रूपए की अनुग्रह राशि मंजूर की है।
प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज एक ट्वीट कर कहा की प्रधानमंत्री ने हादसे मैं मारे गए लोगों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो दो लाख रुपए घायलों को 50000 रुपए की अनुग्रह राशि देने की मंजूरी दी है।
इससे पहले प्रधानमंत्री ने इस हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए कहा था,” राजस्थान के नागौर में हुआ भीषण सड़क हादसा अत्यंत दुखद है। जिन लोगों को इस दुर्घटना में जान गंवानी पड़ी है, मैं उन सभी के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना
करता हूं।”
उल्लेखनीय है कि राजस्थान में नागौर जिले में स्थित श्रीबालाजी के पास आजसुबह एक ट्रेलर की जीप से टक्कर के कारण जीप सवार 11 लोगों की मौत हो गयी तथा सात गंभीर रूप से घायल हो गये।

नव भारत न्यूज

Next Post

सरकार ने जलियांवाला बाग में किया शहीदों का अपमान : राहुल

Tue Aug 31 , 2021
नयी दिल्ली 31 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार ने जलियांवाला बाग में जो क्रूरता दिखलाई है वह शहीदों का अपमान है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। श्री गांधी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा, “जलियाँवाला बाग़ के शहीदों का […]