संपत्ति विवाद में समधी की हत्या, बहू घायल

शहडोल,  मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के पपौंध थाना क्षेत्र में आज संपत्ति को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने समधी और बहू पर तलवार से प्रहार कर दिया, जिससे समधी की मौत हो गयी और बहू गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसे इलाज के लिए रीवा ले जाया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के तिखवा गांव में दोपहर संपंति के हिस्साबाट में ऐसा विवाद बढ़ा कि घर मालिक राजेन्द्र गुप्ता ने अपने समधी रामाश्रय गुप्ता (52) की तलवार मारकर हत्या कर दी और बहू प्रभा गुप्ता (20) को गम्भीर घायल कर दिया। आरोपी राजेन्द्र का बहू -बेटे से सम्पत्ति हिस्सा बाँट का विवाद था, जिसे सुलझाने सीधी मझौली से बहू के पिता रामाश्रय गुप्ता आए थे। मामला सुलझ भी गया था कि अंतिम दौर में बात ऐसे बिगड़ी कि राजेन्द्र गुप्ता ने गुस्से में पुरानी तलवार से पिता-पुत्री दोनों को मारा, जिससे समधी की मौत हो गई और बहू को रीवा मेडिकल कॉलेज में गम्भीर हालत में भर्ती कराया गया है।

Next Post

महाकाल की सवारी में धार के भील जनजातीय भगोरिया नृत्य दल हुआ शामिल

Mon Jul 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email उज्जैन :  श्री महाकालेश्वर भगवान की प्रथम सवारी में  माननीय मुख्यमंत्री जी डॉ.मोहन यादव की मंशानुरूप जनजातीय लोक कला एवं बोली विकास अकादमी मध्यप्रदेश संस्कृति परिषद के माध्यम से भगवान श्री महाकालेश्वर जी की सवारी में जनजातीय […]

You May Like