रास्ते की जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, एक मृत

10 से 12 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

चला प्रशासन का बुलडोजर

 

मंदसौर। जिले के भानपुरा तहसील के अंतारालिया गांव में रास्ते की जमीन को लेकर विश्वकर्मा एवं भट्ट समाज के दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वही 10 से 12 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी भी मिल रही है। और खबर की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची और सभी गंभीर घायलों को भानपुरा स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां से डॉक्टर के द्वारा इलाज कर मंदसौर रेफर किया गया है।

झगड़े मे 70 वर्षीय लालचंद विश्वकर्मा की मौत हो गई विश्वकर्मा एवं भट्ट समाज के लोगों में झगड़े का कारण रास्ते का मामला था। इसमें लाठियां व कुल्हाड़ी आदि से हमले किए गए मामले में मृतक पक्ष के लोग ने शनिवार को गरोठ भानपुरा रोड पर मृतक के शव को रखकर चक्का जाम कर दिया इस दौरान क्षेत्र के सभी आला अधिकारी वह भारी संख्या में पुलिस बल मौका स्थिति पर पहुंचा वह स्थिति पर नियंत्रण कियामौजूद ग्रामीण ने बताया कि लगातार घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को देते रहे हैं लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी इसी कारण आज की बड़ी घटना हुई है 70 वर्षीय लालचंद विश्वकर्मा की मौत हुई है। भानपुरा थाना प्रभारी रोहित कच्छावा ने बताया कि दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हुआ था जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है। एक पक्ष के तीन लोगों तो दूसरे पक्षों के साथ लोगों के ऊपर कारवाई किए हैं आरोपी गिरफ्तारी के लिए मैं पूरे प्रयास कर रहा हूं। दोनों पक्षों के केस दर्ज किए हैं। वही ग्रामीणों ने शव को रोड पर रखकर चक्का जाम किया वह आरोपियों के मकान को जमीदोष करने की मांग की वही प्रशासन में कार्रवाई करते हुए देवीलाल भट्ट के मकान को जमीन दोज किया मकान पर बुलडोजर चलने के बाद ही शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया।

Next Post

पूर्व कांग्रेस विधायक चावला व कांग्रेस नेता गुगालिया भाजपा में शामिल

Sat Mar 23 , 2024
कार्यकर्ताओं की ताकत से लोकसभा चुनाव जीतेगी भाजपा – मुख्यमंत्री रतलाम में प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को किया सम्बोधित   नवभारत न्यूज रतलाम। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने रतलाम के रूद्र पैलेस में लोकसभा चुनाव के लिए प्रमुख कार्यकर्ता बैठक को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की ताकत से […]

You May Like