पहली बारिश भी नहीं झेल पाई दो माह पहले बनी सडक़

शाजापुर:जिले भर में मानसून सक्रिय हो चला है. कहीं मानसून से राहत हो रही है तो कहीं पर बारिश आफत बन रही है. ग्राम जामन में हुई पहली बारिश वहां के रहवासियों के लिए आफत की बारिश बन गई, जहां दो माह पहले बनी सडक़ पहली बारिश भी नहीं झेल पाई और उखड़ गई. जिससे लोगों का गांव से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है. वहीं बच्चे भी स्कूल नहीं जा पा रहे है. जिले के ग्राम जामन में एक दिन पहले हुई जोरदार बारिश के कारण गांव के नजदीक बने रपट की दीवार ढह गई और वहां की सडक़ भी टूट गई. ग्रामीणों निर्भयसिंह गुर्जर ने बताया कि यह सडक़ अप्रैल माह में कुमारिया से शादीपुरा होते हुए गांव जामन तक डामरीकरण का कार्य किया गया था.

जिसके बनते समय ही इसमें घटिया मटेरियल का इस्तेमाल किया गया था जो बनने के बाद से ही जगह जगह उखडऩे लगी थी. वहीं परसों हुई तेज बारिश में सडक़ का एक हिस्सा पूरी तरह ढह गया. पानी में सडक़ बह जाने से ग्रामीणों का निकलना मुश्किल हो रहा है और बच्चे भी स्कूल नहीं जा पा रहे हैं. ग्राम के सरपंच रामप्रसाद मालवीय से बात की तो उनका कहना है की डामरीकरण कार्य किया गया था. तालाब में से तेज पानी बहने के कारण पुलिया और सडक़ पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. जिससे गांव में पानी भर गया. ग्राम वासियों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जल्दी वहां पर नया निर्माण कार्य किया जाएगा.

Next Post

महाराजा महासेन के उद्घोष से गूंज उठा भगवान मदन मोहन मंदिर

Tue Jul 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email अभा माहौर ग्वार्रे वैश्य महासभा का धूमधाम से मनाया गया शताब्दी समारोह तीन जोड़ों ने परिणय सूत्र में बंध कर खाई साथ जीने मरने की कसमे ग्वालियर: अखिल भारतीय माहौर ग्वार्रे वैश्य महासभा का शताब्दी समारोह व […]

You May Like