केनरा रोबेको ने लॉन्च किया ‘केनरा रोबेको बैलेंस्ड एडवांटेज फंड’

मुंबई, 11 जुलाई,(वार्ता) केनरा रोबेको म्यूचुअल फंड ने आज केनरा रोबेको बैलेंस्ड एडवांटेज फंड को लॉन्‍च किया ।

कंपनी ने कहा कि यह एक ओपन-एंडेड डायनैमिक एसेट एलोकेशन फंड है, जिसका लक्ष्य बाजार के अच्छे प्रदर्शन के समय शानदार रिटर्न देना और खराब बाजार स्थितियों के दौरान गिरावट के जोखिम को कम करना है। यह एनएफओ 12 जुलाई, 2024 को खुलेगा और 26 जुलाई, 2024 को बंद होगा।

फंड का कुल आवंटन का 65 प्रतिशत या उससे अधिक इक्विटी में होगा, जिससे निवेशकों के लिए इक्विटी टैक्स तय होगा। शेष राशि को डेट और मनी मार्केट निवेश विकल्पों में निवेश किया जाएगा। इसका उद्देश्य बाजार में उतार-चढ़ाव के कारण निवेशकों के लिए होने वाले जोखिम को मैनेज करना हैकंपनी के सीईओ रजनीश नरूला ने कहा, “केनरा रोबेको बैलेंस्ड एडवांटेज फंड इक्विटी और डेट में निवेश के तरीके को प्रभावी रूप से बदल देगा। इस फंड का मकसद आय सृजन के साथ लंबे समय में कैपिटल ग्रोथ हासिल करना है। यह फंड उन म्यूचुअल फंड निवेशकों के लिए बेहतर हो सकता है जो इक्विटी में अपने निवेश को जरूरत के हिसाब से बदलने के लिए किसी तरीके की तलाश कर रहे हैं। यह फंड उन निवेशकों के लिए भी उपयुक्त हो सकता है जो संभावित नुकसान को कम करने के लक्ष्य से बाजार की तेजी में अपनी भागीदारी को कम करने की कोशिश कर रहे हैं।”

फंड में परिसंपत्ति का आवंटन एक प्रोपराइटरी थ्री फैक्टर एसेट एलोकेशन मॉडल पर आधारित होगा, जो 20 वर्ष से अधिक की अवधि का परखा हुआ तरीका है।

Next Post

भारतलोन की 2 करोड़ ग्राहकों तक पहुंचने की योजना

Thu Jul 11 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली 11 जुलाई (वार्ता) डिजिटल लेंडर, भारतलोन ने आज घोषणा की कि उसने 2026 तक अपने कस्टमर बेस को 20 लाख से बढ़ाकर 2 करोड़ से अधिक ले जाने की महत्वाकांक्षी योजना बनाई, जिसके साथ ही […]

You May Like