गौवंश तस्कर रहीम डंडु पर एनएसए के तहत कार्रवाई

तीन राज्यों के दो दर्जन अपराधों में शामिल रहा है बदमाश

मंदसौर। जिला दंडाधिकारी दिलीप कुमार यादव ने अंतरराज्यीय गोवंश तस्कर रहीम पिता शब्बीर डंडु (42) निवासी नई आबादी बोतलगंज के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (हृस््र) के अंतर्गत कार्रवाई की है। मन्दसौर के पिपलिया मंडी थाना पुलिस के प्रतिवेदन पर कलेक्टर ने एक्शन लिया है।

मल्हारगढ़ एसडीओपी नरेंद्र सोलंकी ने बताया कि एसपी अनुराग सुजानिया ने गोवंश तस्करों के खिलाफ कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके लिए जिला स्तर पर एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी को जिम्मेदारी सौंपी गई थी। मल्हारगढ़ एसडीओपी के नेतृत्व में पिपलियमण्डी थाना प्रभारी नितिन कुमावत ने गो तस्करी के आदतन आरोपी रहीम डन्डु के आपराधिक प्रकरणों का प्रतिवेदन तैयार कर जिला दंडाधिकारी पेश किया था।

मामले में आरोपी के गंभीर अपराधों को देखते हुए कलेक्टर दिलीप कुमार यादव ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के अंतर्गत (हृस््र) की कार्रवाई की है।

एसडीओपी सोलंकी के अनुसार आरोपी रहीम डंडु गोवंश तस्करी का आदतन आरोपी है। वहीं इसके खिलाफ नीमच, बडवानी, बुरहानपुर व राजस्थान के चित्तौडगढ, टोंक, झालावाड और उत्तर प्रदेश के हापुड जिले में गोवंश तस्करी जैसे 24 अपराध दर्ज हैं, इनमें 14 प्रकरण गोवंश तस्करी से जुड़े हैं। एनएसए की कार्रवाई के बाद आरोपी को मन्दसौर जिला जेल से इंदौर सेंट्रल जेल शिफ्ट किया गया है।

Next Post

पारिवारिक विवाद मे पति ने कि सिलबट्टे से पत्नी की हत्या, हत्यारा पति पुलिस की गिरफ्त में

Wed Jul 10 , 2024
नवभारत न्यूज सौंसर /छिंदवाड़ा 10 जूलाई- मोहगांव थाना क्षेत्र के पंधराखेडी गांव मे पारिवारिक विवाद मे पति ने सिलबट्टे से पत्नी कि हत्या किए जाने का सनसनी खेज खुलासा हुआ है. घटना दोप 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है. आरोपी का नाम दिलीप पराडकर है तथा वह […]

You May Like