पारिवारिक विवाद मे पति ने कि सिलबट्टे से पत्नी की हत्या, हत्यारा पति पुलिस की गिरफ्त में

नवभारत न्यूज

सौंसर /छिंदवाड़ा 10 जूलाई- मोहगांव थाना क्षेत्र के पंधराखेडी गांव मे पारिवारिक विवाद मे पति ने सिलबट्टे से पत्नी कि हत्या किए जाने का सनसनी खेज खुलासा हुआ है. घटना दोप 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है. आरोपी का नाम दिलीप पराडकर है तथा वह घटना के बाद से फरार हो गया था जिसे पुलिस ने बडी मशक्कत के बाद अपनी गिरफत मे ले लिया.

जानकारी के मुताबिक हत्या के पिछे पारिवारिक विवाद कि बात सामने आई है हालाकी पुलिस ने अभी यह स्पष्ट नही किया है लेकीन घटना के पूर्व आरोपी दिलीप और मृतीका जयश्री के बिच किसी बात को लेकर विवाद होना बताया जा रहा है. बहरहाल मौके पर पहुंची एफएसएल टीम घटना कि जांच कर रही है. थाना प्रभारी रूपलाल उईके का कहना है कि, आरोपी को अभिरक्षा मे लेकर पुछताछ चल रही है. श्री उईके ने बताया कि घटना कि मुख्य वजह क्या रही इसका अभी खुलासा नही हुआ है.

Next Post

सूरत हादसे के मृतक श्रमिकों के परिजनों को गुजरात सरकार देगी मुआवजा!

Wed Jul 10 , 2024
० सूरत में हादसे के शिकार हुए सीधी जिले के मझौली क्षेत्र के 5 श्रमिकों के परिजनों के सामने खड़ा हो गया भरण-पोषण का संकट नवभारत न्यूज सीधी 10 जुलाई। सूरत में हादसे के शिकार हुये सीधी जिले के मझौली क्षेत्र के पांच श्रमिकों के परिजनों के सामने भरण-पोषण का […]

You May Like