मान ने शुभकरन के परिजनों को एक करोड़ का चेक व नौकरी का नियुक्ति पत्र सौंपा

चंडीगढ़, 09 जुलाई (वार्ता) किसान संघर्ष दौरान खनौरी बार्डर पर शहादत प्राप्त करने वाले युवा किसान के परिवार के साथ किए वायदे को पूरा करते पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने शहीद किसान शुभकरन सिंह के परिवार के सदस्यों को वित्तीय सहायत के तौर पर एक करोड़ रुपए का चेक और सरकारी नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र सौंपा।
श्री मान ने मंगलवार को यहाँ परिवार को चेक और नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद बातचीत दौरान कहा कि युवा किसान शुभकरन सिंह ने सरहद में गोलीबारी दौरान शहादत प्राप्त की। उन्होंने कहा कि शुभकरन सिंह की शहादत परिवार के लिए न पूरी की जाने वाली कमी है जिसकी किसी भी कीमत पर भरपाई नहीं की जा सकती।
इसके साथ ही मुख्य मंत्री ने कहा कि एक करोड़ रुपए की वित्तीय सहायता और परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देना संकट की इस घड़ी में राज्य सरकार का विनम्र प्रयास है।

Next Post

देर रात सूरत से गृह ग्राम पहुंचे पांचो शव ,आज हुआ अन्तिम संस्कार

Tue Jul 9 , 2024
* सूरत हादसे के मृतक श्रमिकों का चौथे दिन गृह ग्राम पहुंचा पार्थिव शरीर, अन्तिम संस्कार में परिजनों को सांत्वना देने ग्रामीण की जुटी भीड़ नवभारत न्यूज मझौली/मड़वास 9 जुलाई। गुजरात के सूरत में मजदूरी करने गए 5 श्रमिकों के शवों की अंत्येष्ठि आज सुबह काफी गमगीन माहौल में उनके […]

You May Like