छत्तीसगढ़ में बिजली विभाग के भंडार गृह में लगी भीषण आग

रायपुर 05 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढियारी इलाके में राज्य विद्युत कम्पनी के भंडार गृह में दोपहर बाद भीषण आग लग गई,जिस पर कई घंटों के प्रयास के बाद भी काबू नही पाया जा सका है।

मिली जानकारी के अनुसार राज्य विद्युत कम्पनी के भंडार गृह में दोपहर बाद अचानक आग लग गई,तेज हवा के कारण आग ने थोडी ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया।दमकल गाडियों ने आग पर काबू करने का प्रयास किया लेकिन आग धीरे धीरे वहां पर रखे ट्रांसफार्मरों तक पहुंच गई। ट्रांसफार्मरों के भीतर ज्वलनशील तेज होने के नाते बहुत ऊंची लपटे उठने लगी।आग बुझने में कई दमकल गाड़िया लगी है लेकिन आग रूक रूक कर तेज हो जाती है।

भड़ार गृह लगभग पूरा जलकर खाक हो चुका है।इसके पास ही एक बिजलीघर भी है और नजदीक ही रिहाइशी कालोनियां है,सभी को एलर्ट पर ऱखा गया है।आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नही चल सका है।

Next Post

जम्मू में भाजपा के खिलाफ परिवर्तन की लहर शुरू: कांग्रेस

Fri Apr 5 , 2024
जम्मू, 05 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेताओं ने जम्मू क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ परिवर्तन की लहर शुरू होने का दावा करते हुए शुक्रवार को कहा कि इससे भाजपा के शीर्ष नेता घबरा गये हैं और इसे रोकने की नाकाम कोशिश करने के लिए जम्मू पहुंच रहे हैं। […]

You May Like