जनता के आशीर्वाद, कार्यकर्ताओं के परिश्रम से मिली प्रचंड विजय: शर्मा

कटनी, 04 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को प्रचंड जीत मिली है और पार्टी ने प्रदेश की सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करके इतिहास रचा है। इसका पूरा श्रेय जनता जनार्दन के आशीर्वाद और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम को जाता है।
श्री शर्मा ने जिले की बहोरीबंद विधानसभा में आयोजित मतदाता एवं कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में जनता-जनार्दन एवं पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे इस क्षेत्र और मध्यप्रदेश के मतदाता भाई-बहनों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते है, आभार जताते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने मतदाताओं और कार्यकर्ताओं का अभिनंदन भी किया।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उतरे थे। हमने कहा था कि यह चुनाव श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री श्री मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर चलते हुए हर वर्ग के लिए काम कर रहे हैं और उनकी सरकार की योजनाएं समाज के हर वर्ग के जीवन को बेहतर बना रही हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि अन्य दल अपनी हार की समीक्षा करते हैं, लेकिन भाजपा अपनी जीत की भी समीक्षा करती है। हमें यह देखना है कि हम कहां पर और अच्छे परिणाम ला सकते थे, वहां हमें और मेहनत करनी है। हम मिलकर इंडी गठबंधन और कांग्रेस के दुष्प्रचार का जवाब देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि जिस तरह पेड़ फलों से लद जाने पर घमंड नहीं करता, नीचे झुक जाता है, उसी तरह हमें भी इस बड़ी जीत से और ज्यादा विनम्र होकर जनता के बीच जाना है। उन्होंने कहा कि विकास किसी नेता से नहीं होता, बल्कि जनता की ताकत से होता है। अब हम सब मिलकर बहोरीबंद को आदर्श विधानसभा और कटनी को आदर्श जिला बनाने के लिए काम करेंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि जीत के अंतर की दृष्टि से खजुराहो-पन्ना लोकसभा देश की 543 लोकसभा सीटों में दसवें स्थान पर रही है। मत प्रतिशत की दृष्टि से भी खजुराहो सीट ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसके चलते खजुराहो-पन्ना संसदीय क्षेत्र का पूरे देश में नाम हो रहा है। इस प्रचंड जीत के चलते लोकसभा क्षेत्र और यहां का सांसद होने के नाते उन्हें जो सम्मान मिला है, उसका श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को जाता है। बूथ के हर कार्यकर्ता को इसका श्रेय जाता है, जिसने स्वयं प्रत्याशी बनकर पूरी ताकत से ये चुनाव लड़ा और बड़ी जीत हासिल की।

Next Post

ग्राम करडावद में स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रही बस बेकाबू होकर दुकान में घुसा, बड़ा हादसा टला।

Thu Jul 4 , 2024
पेटलावद : बुधवार ग्राम करडावद में एक निजी स्कूल की बस बेकाबू होकर पानी पूरी की दुकान में जा घुसी। उक्त बस पेटलावद से स्कूली बच्चों को छोड़ने जा रही थी। इस दौरान ग्राम करडावद में दुर्घटना का शिकार हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कूल बस के चालक की अचानक […]

You May Like