नरायणपुर में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच नक्सली ढेर

नारायणपुर 02 जुलाई (वार्ता) छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र की सीमा पर नक्सल प्रभावित जिले नारायणपुर के घमड़ी जंगल में मंगलवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में कम से कम पांच नक्सली मारे जा चुके हैं।

बताया जाता है कि इस मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच जमकर गोलीबारी हुई। बताया जा रहा है कि जंगल में नक्सलियों के मूवमेंट की खबर के बाद जवानों की टीम मौके पर पहुंची। जहां जवानों को आता देख नक्सलियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया, जिस पर जवाबी फायरिंग करते हुए जवानों ने भी गोली चलाई है।

सूत्रों के मुताबिक कोहकमेट थाना क्षेत्र में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को मार गिराया है। मुठभेड़ के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोले बारूद भी बरामद किए गए हैं।

मौके पर डीआरजी, एसटीएफ, बीएसएफ समेत आईटीबीपी के 1500 जवान मौजूद हैं।

महाराष्ट्र बॉर्डर से लगे अबूझमाड़ के घमड़ी के जंगल में हुआ यह पांचवा बड़ा ऑपरेशन है।

कोहकमेटा थाना के क्षेत्र में जारी है संयुक्त अंतर्जिला नक्सल विरोधी अभियान के तहत इस मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती हैं। नारायणपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रभात कुमार ने नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि की है।

Next Post

इंदौर में हंसी ठिठोली करने वाले अफसरों पर गिरी गाज...

Tue Jul 2 , 2024
इंदौर : चार बच्चों की मौत के बाद घटना की जांच के लिए कलेक्टर आशीष सिंह ने पूरी घटना की निष्पक्ष जांच के निर्देश देने के साथ ही एक उच्च स्तरीय जांच टीम का गठन किया था इस कमेटी में  गौरव बेनल, संयुक्त संचालक महिला एवं बाल विकास की डॉक्टर […]

You May Like