तीन गांजा तस्करों को 4.71 लाख के गांजे के साथ गिरफ्तार किया

ग्वालियर: पुलिस टीम को जडेरूआ बांध रोड, लाल टिपारा के पास मुखबिर के बताये हुलिया के दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े दिखाई दिये, जिनके हाथ में प्लास्टिक के बोरे थे। उक्त दोनों संदिग्ध पुलिस टीम को देखकर भागे लेकिन पुलिस टीम द्वारा उन्हे धर दबोचा। पकड़े गये दोनों संदिग्धों ने पूछताछ में स्वयं को ग्राम चांदसीना,मुजफ्फर नगर(उप्र) का रहने वाला बताया। दोनों संदिग्धों के पास मिले प्लास्टिक के बोरों की बारी-बारी से तलाशी लेने पर एक के पास से 8 किलोग्राम गांजा तथा दूसरे के पास9 किलोगाम गांजा मिला।

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने पत्रकारों को बताया कि दोनों संदिग्धों से 17 किलोग्राम गांजा कीमती लगभग 4 लाख रूपये का जप्त किया गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना मुरार में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उनसे गांजे के संबंध में पूछताछ की जार ही है।
उधर थाना प्रभारी पड़ाव विवेक अष्ठाना के नेतृत्व में पुलिस टीम को रेल्वेस्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर-4 के वाहर माल गौदाम के पास एक संदिग्ध व्यक्ति मुखबिर के बताये हुलिया का काले रंग का बैग लिये खड़ा दिखा।

पूछताछ में उसके अपने आप को ग्राम चांदसीना, मुजफ्फर नगर(उप्र) का बताया। बैग की तलाशी लेने पर उसमें 7 किलो 100 ग्राम गांजा कीमती लगभग 71 हजार रूपये का जप्त कर तस्कर को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये गांजा तस्कर के खिलाफ थाना पड़ाव में एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर उससे गांजा के संबंध में पूछताछ की जा रही है।पकड़े गये तीनों गांजा तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वह ट्रेन से उतरकर गांजा बैचने के लिये ग्राहकों की तलाश कर रहे थे। पकड़े गये तस्करों के पूर्व के आपराधिक रिकॉर्ड के संबंध में जानकारी प्राप्त की जा रही है। साथ ही उनके स्थानीय साथियों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

निर्दलीय पार्षद नाथूराम ठेकेदार कांग्रेस पार्टी में शामिल

Wed Jul 20 , 2022
ग्वालियर: नगर निगम के वार्ड 61 से विजयी निर्दलीय पार्षद नाथूराम ठेकेदार ने आज कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का एलान किया और कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर नव निर्वाचित महापौर डाॅ. श्रीमती शोभा सतीश सिकरवार, शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डाॅ. देवेन्द्र शर्मा, विधायक डाॅ. […]