जनपद मुरार एवं डबरा का भ्रमण किया सीईओ ने

ग्वालियर। शनिवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत विवेक कुमार ने जनपद मुरार एवं डबरा के ग्रामों का भ्रमण किया। जनपद मुरार के ग्राम आरोली में जल संवर्धन, स्वच्छता, वृक्षारोपण, निर्मित संरचनाओ का अवलोकन किया तथा किसान संगोष्ठी में किसानों से पात्रता एप, वृक्षारोपण, जल संवर्धन, स्वच्छता, एवं रोजगार मेले के विषय में चर्चा की।

उन्होंने ग्राम राहुली में अमृत सरोवर का निरीक्षण किया तथा ग्राम बेहट में अमृत सरोवर एवं वृक्षारोपण कार्य देखे तथा पूर्व वर्षों के सफल वृक्षारोपण कार्यों को भी देखा तथा आवश्यक निर्देश दिए। डबरा जनपद के ग्राम मेहगांव में वृक्षारोपण, कस्टम हायरिंग सेंटर, तालाब का निरीक्षण किया तथा संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसडीम डबरा सीईओ मुरार एवं जिला पंचायत के प्रभारी अधिकारी भी साथ में रहे।

Next Post

पॉवर विदिनः द लीडरशिप लीगेसी ऑफ नरेंद्र मोदी पुस्तक का विमोचन

Sat Jun 29 , 2024
नयी दिल्ली 29 जून (वार्ता) पॉवर विदिनः द लीडरशिप लीगेसी ऑफ नरेंद्र मोदी पुस्तक का यहां विमोचन किया गया जिसमें प्रधानमंत्री के पचास साल के सार्वजनिक जीवन का विवरण पेश किया गया है और उनके शुरुआती सालों, जब उनके हृदय में उद्देश्य और नेतृत्व का अंकुर फूटा था का विश्लेषण […]

You May Like