शादी से लौट रहे युवकों की पलटी कार, एक की मौत

उज्जैन। बीती रात दो मार्गों पर सडक़ दुर्घटना होना सामने आया है। तराना के ग्राम दुबली में कार पलटने से एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। बडऩगर मार्ग पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी थी। एक युवक ने घटना स्थल पर दम तोड़ दिया दूसरे का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

तराना थाना क्षेत्र के ग्राम दुबली में देर रात कार पलटने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। कार में तीन युवक सवार थे जिन्हें गंभीर चोट लगी थी। तीनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां एक की मौत होना सामने आया। दो घायल थे जिन्हें उपचार के लिए भर्ती किया गया है।

 

माकड़ोन के नांदेड़ में शादी में जा रहे थे

तीनों की जानकारी जुटाने पर सामने आया कि मृतक कानड़ का रहने वाला नटवर पिता प्रहलादसिंह 26 वर्ष था। घायल उसके साडूभाई महेन्द्रसिंह और विजय पाल निवासी सिलावद के रहने वाले हैं। तीनों कार में सवार होकर माकड़ोन के ग्राम नांदेड़ में आयोजित शादी में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे। उसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी। दूसरा घटनाक्रम बडऩगर थाना क्षेत्र के ग्राम जस्साखेड़ी का है। अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। इस दौरान सामने आया कि बाइक सवार पंकज पिता लोकेश राठौर 20 वर्ष निवासी पंवासा मल्टी की मौत हुई है। उसका साथी रितिक है जिसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। आज सुबह पोस्टमाार्टम के दौरान परिजनों ने बताया कि दोनों बाइक पर सवार होकर रतलाम शादी में शामिल होने गए थे। मृतक पंकज महाकाल मंदिर के समीप फूल-प्रसाद की दुकान चलाता था।

Next Post

फ्रांस के विदेशी पर्यटकों को पसंद आए मिट्टी के बर्तन

Fri Apr 19 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email फ्रांस लेकर जाएंगे मिट्टी से बने बर्तन   मांडव । मांडू में नित्य नये अनुभव देखने को मिलते हैं, मंगलवार फ्रांस के दो विदेशी पर्यटक गर्मी में मिट्टी का मटका, खरीदने पहुंचे, और 4 मटके अपने साथ […]

You May Like