सूरज ने किया सबको परेशान

जनसुनवाई में पहुंचे सैकड़ों पीडि़त
जबलपुर: मंगलवार को आयोजित होने वाली जनसुनवाई में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने अपनी शिकायत दर्ज कराई, साथ ही अपनी- अपनी समस्या पर निराकरण करने के लिए मांग भी की है। कलेक्टर कार्यालय में 159, पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 133 और नगर निगम जनसुनवाई में 15 आवेदन प्राप्त हुये। इसी क्रम में जनसुनवाई में पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर बड़ी संख्या में लोग अपने क्षेत्र में रहने वाले अदालत अपराधी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंचे। क्षेत्रवासियों ने बताया कि उनके क्षेत्र में रहने वाला आदतन अपराधी सूरज पटेल उर्फ फिरोज खान, उसकी पत्नि फातिमा बी और उसका भतीजा रात में शराब पीकर अपने साथियो के साथ घातक हथियारों से लेकर तलवार, पिस्टल एवं फरसा लेकर आंतक मचा रहे थे, तभी मजदूरी करने वाले अजय ठाकुर को रोककर अवैध वसूली की मांग की ना देने पर उसके द्वारा घातक हथियार चाकू तलवार से जानलेवा हमला किया। इसके अलावा काला उर्फ मुकेश भलावी से अवैध वसूली करके घातक हथियारो से उसे चोंट पहुंचाई है। थाना गढ़ा में रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पूरे क्षेत्र में हथियारो से लैस होकर क्षेत्रीयवासियो को मारने की धमकी दी। क्षेत्र वासियों ने पुलिस अधीक्षक से आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की है।
भतीजे ने हड़प ली जमीन
शहपुरा निवासी रामरूद्र भुर्रक ने जनसुनवाई में पुलिस अधीक्षक से भतीजे द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कर जमीन हड़पने की शिकायत की है। उसने बताया कि भतीजे देवीदीन भुर्रक ने बंटवारे के बाद 1995 में ही बिना उसकी जानकारी के उसके फर्जी हस्ताक्षर कर भूमि 3.60 हेक्टेयर लगभग 9.50 एकड फर्जी तरीके से अपने नाम दर्ज करवा ली है।
जेल में मिल रही धमकी
रांझी निवासी रजनी वाणी ने पुलिस अधीक्षक से जनसुनवाई में पहुंचकर बताया कि उनके पति गुलशन वाणी जो की हत्या के मामले में जबलपुर जेल में बंद है एवं जेल में ही बंद सुभाष मराठा एवं राहुल राजपूत के द्वारा उनके पति को जमानत न लेने के लिए जान से मारने की धमकी  मिल रही है। पीडि़ता पत्नी ने आरोपियों के ऊपर कड़ी कार्रवाई और पति की जमानत के लिए गुहार लगाई है ।
बदमाश ने किया सडक़ पर कब्जा
नगर निगम जनसुनवाई में सैनिक सोययटी स्थित बस्ती में रहने वाले लोगों ने नगर निगम अधिकारियों को बताया कि बस्ती में रोशन साहू नाम का एक बदमाश रहता है, जिसने 16 फीट की सडक़ पर कब्जा कऱ बाउंड्रीवाल बना ली है, ऐसे में सडक़ महज तीन से चार फीट की बची है, जिससे क्षेत्रीय लोगों को आवाजाही में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, बताया जा रहा है कि पूर्व में भी नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते के कार्रवाई कर उसका कब्जा हटवाया था लेकिन एक बार फिर से उसने कब्जा कर लिया है।
नौकरी के इंटरव्यू से 1 लाख की ठगी
बर्मन मोहल्ला पुराना ग्वारीघाट निवासी जीवन सोनी ने जनसुनवाई में बेटे द्वारा इंटरव्यू देते समय 2 लाख रूपए की ठगी का शिकार हो गया है, जिसकी शिकायत कलेक्टर से करते हुए जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। जीवन सोनी ने बताया कि 22 जून 2024 को उसके बेटे ऋषभ सोनी किसी कंपनी से नौकरी हेतु फोन आया उसका बेटा नौकरी के लालच में इंटरव्यू दे दिया उसी बीच बेटे से इंटरव्यू लेने वाली कंपनी ने आठ बार बेटे के एकांउन्ट से लगभग लाख रूपए  ट्रांसफर हो गये और जिसका उसके बेटे को पता ही नहीं कैसे ठगी का शिकार हो गया। पीडि़त ने भारत में यह नौकरी देने वाले फ्राड लोगों को रूपये ठगने वालों के ऊपर कार्यवाही सहित पैसा वापस दिलाने की मांग की

Next Post

आज उनके ही संघर्ष का परिणाम है कि हम सत्ता में हैं: रामनिवास

Wed Jun 26 , 2024
भाजपा ने आपातकाल दिवस पर आयोजित किया कार्यक्रम सिंगरौली : भाजपा जिला कार्यालय में आपातकाल दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक राम निवास शाह, प्राधिकरण अध्यक्ष दिलीप शाह, ननि अध्यक्ष […]

You May Like