आज उनके ही संघर्ष का परिणाम है कि हम सत्ता में हैं: रामनिवास

भाजपा ने आपातकाल दिवस पर आयोजित किया कार्यक्रम

सिंगरौली : भाजपा जिला कार्यालय में आपातकाल दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। यह कार्यक्रम जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित हुआ।
कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक राम निवास शाह, प्राधिकरण अध्यक्ष दिलीप शाह, ननि अध्यक्ष देवेश पाण्डेय तथा मीसाबंदी परिवार के सदस्य संतोष वर्मा, राजकुमार सोनी तथा ज्योति शंकर पाण्डेय मंचासीन रहे। मीसाबंदी स्व. मानिक राम वर्मा के पुत्र संतोष वर्मा एवं स्व. शालिग्राम सोनी के पुत्र राज कुमार सोनी तथा स्व. कपिल देव पांडेय के पौत्र ज्योति शंकर पाण्डेय को जिलाध्यक्ष एवं विधायक ने शाल एवं श्रीफल भेंट कर सम्मानित किया गया।

इस सम्मान के माध्यम से स्व. मीसाबंदी त्रय को श्रद्धांजलि दी गई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक रामनिवास शाह ने कहा कि हम सब उस परिवार के सदस्य हैं पूर्वजों ने वर्षों जेल में रह कर संघर्ष किया । आज उनके ही संघर्ष का परिणाम है कि हम सत्ता में हैं । आज का दिवस उन महापुरूषों के सम्मान और पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि देने का भी है। जिनके तपोबल से आज हम तीसरी बार सरकार में हैं तथा देश के ज्यादातर राज्यों में भी सत्ता में हैं। ये विपक्ष के लोग जब सत्ता में थे तब उन्होंने मनुष्यता को कुचला कर आपातकाल लगाया था और अत्याचारों की पराकाष्ठा कर दी थी। हमारी जिन महान विभूतियों ने जेल में भूखों रह कर हम सबको प्रेरणा दी। उनके दिखाए मार्ग पर हम सब चलें यही उनके कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष एवं इस कार्यक्रम के प्रभारी अरविंद दुबे ने किया तथा आभार प्रकट पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष कमलेश वैश्य ने किया।

Next Post

अदाणी समूह के कर्मचारियों ने किया 718 यूनिट स्वैच्छिक रक्तदान

Wed Jun 26 , 2024
अदाणी समूह के कर्मचारियों ने लिया बढ़चढ़ कर हिस्सा, स्टेशन हेड, प्रोजेक्ट हेड ने भी रक्तदान शिविर में लिया हिस्सा सिंगरौली : अदाणी नेचुरल रिसोर्सेज एवं अदाणी पावर के कर्मचारियों ने 718 यूनिट स्वैच्छिक रक्तदान कर जिले के पिछले कई रिकॉर्डो को ध्वस्त कर दिया। अदाणी समूह के कर्मचारियों ने […]

You May Like