प्रभारी सहायक श्रमायुक्त के निलंबन का प्रस्ताव

सतना 24 जून /समय-सीमा प्रकरणों की सोमवार को होने वाली बैठकों में बहुधा अनुपस्थित रहने वाले प्रभारी सहायक श्रमायुक्त हेमंत डेनियल को इस बार भी टीएल बैठक में बिना सूचना अनुपस्थित पाये जाने पर कलेक्टर अनुराग वर्मा ने निलंबन प्रस्ताव तैयार भेजने के निर्देश दिये। अपने कार्यालय में उपस्थित रहते हुये प्रभारी सहायक श्रमायुक्त श्री डेनियल द्वारा अपने अधीनस्थ श्रम निरीक्षक को टीएल बैठक में भेजने पर कलेक्टर ने नाराजगी प्रकट की।

*समाचार पत्र कतरनों पर करें कार्यवाही*

समय-सीमा प्रकरणों की संपन्न बैठक में कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कहा कि सतना जिले से संबंधित विभागों की प्रमुख समाचार पत्र कतरनें प्रतिदिन पीआरओ द्वारा डिस्ट्रिक ग्रुप में डाली जाती हैं। अपने विभाग से संबंधित पत्र कतरनों की खबरों को संज्ञान में लेकर कार्यवाही करें। जांच के दौरान वस्तुस्थिति अनुसार अपेक्षित कार्यवाही करें और गलत या मिथ्या समाचार होने पर वस्तु स्थिति के बारे में पीआरओ को अवगत करायें।

Next Post

खनिज कार्यालय नये भवन में शिफ्ट करायें

Mon Jun 24 , 2024
सतना 24 जून /कलेक्टर अनुराग वर्मा ने जिला कलेक्ट्रेट भवन के पीछे खनिज विभाग के नवनिर्मित भवन में जिला खनि कार्यालय शीघ्र शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं। उन्होने कहा कि खनिज विभाग अपना पुराना कार्यालय भवन शीघ्र रिक्त करें, ताकि वहां सिविल लाइन के पुराने जिला पंचायत में लग […]

You May Like