आबकारी व एमआईजी पुलिस ने दो स्थानों से की 14 लाख की अवैध शराब जब्त 

इंदौर. आबकारी विभाग ने भंवरकुंआ थाना क्षेत्र से 11 लाख रुपए कि मंहगी विदेशी शराब जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. वहीं एमआईजी पुलिस ने एक कार से ढा़ई लाख रुपए की शराब जब्त की है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरु की.

आबकारी विभाग की कार्रवाई भवंरकुंआ क्षेत्र में संचालित होने वाली एक जिम संचालक के घर पर हुई. जिम संचालक अरुण पिता विजय चौहान को अपने घर से बेचने के लिए मामले में गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने आरोपी के पास से कई बड़े ब्रांड की मंहगी 307 शराब की बोतले जब्त की. जिसकी बाजार मूल्य 11 लाख रुपए बताई जा रहा हैं. आरोपी ने पुलिस को बताया कि शराब की उक्त बोतलों को पार्सल से मंगवाई गई थी, पुलिस डिलीवरी करने वालों को लेकर पूछताछ कर रही हैं. इसी तरह एमआईजी पुलिस ने भिण्ड जिले के हरिच्छा थाना गौरवी के रहने वाले 25 वर्षीय छोटे सिंह उर्फ विकास पिता रणधीरसिंह भदौरिया को एक सफेद रंग की बोलेरो कार एमपी 09 सी व्हाय 5772 को रोकर उससी तलाशी ली तो उसमें से 129 लीटर 600 ग्राम अवैध देशी शराब पाई गई. जिसकी कीमत लगभग ढ़ाई लाख रुपए हैं. पुलिस ने उक्त आरोपी को आबकारी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु की.

Next Post

अतिक्रमण हटाने गए निगम कर्मचारी की पिटाई

Thu Jun 27 , 2024
ग्वालियर। ग्वालियर में अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम कर्मचारी की पिटाई कर दी गई. डिस्को बार संचालक ने अतिक्रमण हटाने पर उसे थप्पड़ जड़ दिए. यह एमपी नगर की घटना है। Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like