खनिज कार्यालय नये भवन में शिफ्ट करायें

सतना 24 जून /कलेक्टर अनुराग वर्मा ने जिला कलेक्ट्रेट भवन के पीछे खनिज विभाग के नवनिर्मित भवन में जिला खनि कार्यालय शीघ्र शिफ्ट करने के निर्देश दिये हैं। उन्होने कहा कि खनिज विभाग अपना पुराना कार्यालय भवन शीघ्र रिक्त करें, ताकि वहां सिविल लाइन के पुराने जिला पंचायत में लग रहे जिला शिक्षा केंद्र कार्यालय का लाया जा सके। कलेक्टर ने सिविल लाईन के जीर्ण-शीर्ण भवन में चल रहे सहायक श्रम आयुक्त कार्यालय को कलेक्ट्रेट परिसर में शिफ्ट करने और एसडीएम सिटी तथा एसडीएम ग्रामीण को कलेक्ट्रेट के पीछे नवनिर्मित भवन में स्थानांतरित करने के निर्देश दिये हैं। उन्होने कार्यालयों के स्थानांतरण की कार्यवाही 15 जुलाई तक कंप्लीट करने को कहा है।

*एक जुलाई से पीजी कॉलेज होगा पीएम एक्सीलेंस कॉलेज

पीएम एक्सीलेंस कॉलेज योजना में सतना के शासकीय पद्मधर सिंह स्नातकोत्तर महाविद्यालय और मैहर के विवेकानंद महाविद्यालय को चयनित किया गया है। समय-सीमा प्रकरणों की बैठक में प्राचार्य शिवेश सिंह ने बताया कि एक्सीलेंस कॉलेज के छात्रों को परिवहन के लिये 30 रुपये मासिक दर पर बस सुविधा भी कराई जायेगी। इस हेतु सतना और मैहर के कॉलेज के लिये एक-एक बस का अनुबंध भी किया जा रहा है। कलेक्टर ने बस सुविधा उपलब्ध कराने के कार्य अनुबंध के लिये आरटीओ संजय श्रीवास्तव को सहयोग करने के निर्देश दिये।

Next Post

फैक्ट्री से चने के कट्टे और रूपए चुराने वाले को सजा 4 वर्ष की जेल एवं जुर्माने से दंडित किया

Mon Jun 24 , 2024
बड़वानी, (नवभारत)। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सीता कन्नौजे ने पारित अपने फैसले में चोरी करने वाले आरोपी सुनील पिता भीमा निवासी राजघाट बसाहट बड़वानी को धारा 457, 380 भादवि में 4-4 वर्ष का कठौर कारावास एवं 500-500 रूपए के अर्थदंड से दंडित किया है। अभियोजन की ओर से पैरवी सहायक जिला […]

You May Like