आयुर्वेदिक का लाइसेंस, एलोपैथी पद्धति से हो रहा था मरीजों इलाज

केजीएन अस्पताल मेंं प्रशासनिक अमले की दबिश, मिली ढेरों खामियां

जबलपुर: रद्दी चौकी सैफ नगर स्थित केजीएन हॉस्पिटल को आयुर्वेदिक उपचार का लाइसेंस मिला था लेकिन यहाँ एलोपैथी पद्धति से मरीजों का उपचार किया जा रहा था। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब प्रशासनिक अमले ने   मंगलवार को  एसडीएम आधारताल शिवाली सिंह एवं सीएसपी आधारताल प्रियंका करचाम के नेतृत्व में जांच की। इसके अलावा इससे संलग्न मेडिकल स्टोर की भी जांच की गई।  जांच में पाया गया कि इस निजी अस्पताल में कई अनियमतता मिली। इस अस्पताल के फायर एनओसी की अवधि बीत चुकी थी। अस्पताल संचालक को एलोपैथी लायसेंस मिलने तक केवल आयुर्वेदिक पद्धति से मरीजों का उपचार करने की हिदायत दी गई है।
बिना लायसेंस चल रही थी दवा दुकान
एसडीएम आधारताल ने बताया कि केजीएन अस्पताल के निरीक्षण के दौरान अस्पताल से संलग्न  दवा दुकान केजीएन फार्मा की भी जाँच की गई और दवाइयों के नमूने परीक्षण के लिए लिये गये। इस दवा दुकान पर एफएसएसएआई लायसेंस नहीं होने पर प्रकरण भी दर्ज किया गया।

Next Post

प्रेमिका हरिद्वार से पकड़ाई, प्रेमी भागा

Wed May 29 , 2024
पिता-पुत्र की हत्याकांड का मामला 70 दिनों से की जा रही थी तलाश  जबलपुर: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत रेलवे मिलेनियम कालोनी में 15 मार्च को हुई पिता-पुत्र की हत्याकांड को अंजाम देने के बाद 70 दिनों से पुलिस को चकमा देने वाली कातिल प्रेमी को पुलिस ने हरिद्वार से पकड़ […]

You May Like