प्रेमिका हरिद्वार से पकड़ाई, प्रेमी भागा

पिता-पुत्र की हत्याकांड का मामला
70 दिनों से की जा रही थी तलाश
 जबलपुर: सिविल लाइंस थाना अंतर्गत रेलवे मिलेनियम कालोनी में 15 मार्च को हुई पिता-पुत्र की हत्याकांड को अंजाम देने के बाद 70 दिनों से पुलिस को चकमा देने वाली कातिल प्रेमी को पुलिस ने हरिद्वार से पकड़ लिया है जबकि प्रेमी एक बार फिर भागने में सफल हो गया है।विदित हो कि मिलेनियम कालोनी में रहने वाले जबलपुर रेल मंडल के कार्यालय अधीक्षक राजकुमार विश्वकर्मा (52) और उनके बेटे तनिष्क (9) की 15 मार्च की सुबह उनके घर पर ही हत्या कर दी गई थी। वारदात में मुख्य आरोपित कालोनी में ही रहने वाले रेल संरक्षा विभाग के एक कार्यालय अधीक्षक का बेटा मुकुल सिंह है। वारदात के बाद आरोपित मुकुल अपने साथ मृतक राजकुमार की नाबालिग बेटी को भगा ले गया था।
भेष-लोकेशन बदल कर देते रहे चकमा
प्रेमी जोड़ा बार-बार भेष और लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा देता रहा पूर्व मेें पुणे, कर्नाटक, गोवा,  अयोध्या, इंदौर, मथुरा से टीमें बैरंग लौट कर आ चुकी है। इस बार पुलिस ने हरिद्वार से प्रेमिका को तो पकड़ लिया लेकिन पे्रमी भागने में सफल हो गया।
इनका कहना है
पिता पुत्र की हत्याकांड मेेंं फरार प्रेमिका को हरिद्वार से पकड़ लिया गया है। प्रेमी भाग गया है जिसकी तलाश मेंं छापेमारी जारी है।
पंकज मिश्रा, सीएसपी, ओमती

Next Post

युवक ने नस काटी, मौत

Wed May 29 , 2024
थाने के सामने शव रखकर प्रदर्शन जबलपुर:ज्वालामुखी वार्ड नंबर 2 निवासी एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में हाथ की नस काट ली जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिजनेां ने शव को सिहोरा थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया। पुलिस अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई का […]

You May Like