भाजपा ने जीतू पटवारी की शिकायत की निर्वाचन आयोग से

भोपाल, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाते हुए आज यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय में शिकायत दर्ज करायी।

प्रदेश भाजपा की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचकर इस संबंध में विधिवत शिकायत दर्ज करायी। इसमें कहा गया है कि श्री पटवारी ने भिंड जिले की यात्रा के दौरान मीडिया से चर्चा में प्रधानमंत्री श्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया। प्रधानमंत्री की तुलना “रावण” से की, जो अत्यंत आपत्तिजनक है।

शिकायत में कहा गया है कि श्री पटवारी ने इसके अलावा हाल ही में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और राज्य की एक पूर्व महिला मंत्री इमरती देवी के खिलाफ भी आपत्तिजनक शब्द कहे। शिकायत में निर्वाचन आयोग से श्री पटवारी के खिलाफ कार्रवाई करने और उन्हें चुनाव प्रचार से हटाने की मांग की गयी है।

Next Post

तीसरे चरण के मतदान के लिये 5 मई की शाम 6 बजे से बंद होगा चुनाव प्रचार

Sat May 4 , 2024
भोपाल, 04 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश में लोकसभा निर्वाचन के तीसरे चरण के लिए जिन नौ लोकसभा संसदीय निर्वाचन क्षेत्रों में मंगलवार 7 मई को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक मतदान होना है, वहाँ 5 मई की शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार बंद हो जायेगा। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी […]

You May Like