24 घंटे में पकड़ाए मंगलसूत्र लूटने वाले आरोपी पलासिया पुलिस ने पकड़ा

इंदौर: सोमवार को चंद्रलोक कॉलोनी की मल्टी में काम करने जा रही एक महिला को दो मोटरसाइकल सवारों ने मंगलसूत्र पर झपट्टा मारकर लूट लिया था. पलासिया पुलिस ने दोनों ही बदमाशों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लूट का माल भी जब्त उनसे थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदातों के बारे में पूछताछ शुरु की.

पलासिया थाना प्रभारी मनीष मिश्र ने बताया कि सोमवार को मुमताज बाग में रहने वाले 45 वर्षीय प्रमिला पति अशोक शारदे जब चन्द्रलोक कालोनी की एक मल्टी में काम करने के लिये जा रही थी, तभी पीछे से मोटर साईकल पर आए दो बदमाशों ने उसके गले से झपट्टा मार कर मंगलसूत्र लूट कर फरार होने का प्रयास कर रहे थे, मगर आगे रास्ता बंद होने से वह अपनी मोटर साईकल और लूटा गया मंगलसूत्र वहीं छोडकर भाग गए थे. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आसपास की सीसीटीवी फुटेज देख दोनों आरोपियों सिहोर जिले के छोटी मस्जिद के पीछे निरपुरा में रहने वाले 23 वर्षीय अरशद शेख के साथ वहीं के रहने वाले 22 वर्षीय आकाश जैन को गिरफ्तार कर शहर में हुई अन्य वारदातों के बारे में पुछताछ कर रही है.

Next Post

स्कूल चलें हम अभियान के तहत तीन दिवसीय प्रवेशोत्सव हुआ प्रारंभ

Wed Jun 19 , 2024
मंत्री श्री सिलावट ने सांवेर के विद्यार्थियों का स्वागत कर उन्हें दी सौगातें इंदौर: जिले में आज से तीन दिवसीय प्रवेशोत्सव कार्यक्रम प्रारंभ हुआ. पहले दिन जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट सांवेर के शासकीय कन्या उ.मा.विद्यालय एवं उत्कृष्ट शासकीय उ.मा.विद्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने विद्यार्थियों का स्वागत करते हुए पाठ्य पुस्तकें […]

You May Like