विंक स्टूडियो के कलाकारों के गानों ने विंक म्यूज़िक पर 1.7 अरब स्ट्रीम को किया पार

नयी दिल्ली 18 जून (वार्ता) म्यूज़िक स्ट्रीमिंग ऐप विंक म्यूज़िक ने विंक स्टूडियो के स्वतंत्र कलाकारों के गानों के लिए 1.7 अरब से अधिक स्ट्रीम की उपलब्धि हासिल की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इन गानों ने उल्लेखनीय रूप से विंक स्टूडियो के लॉन्च के दो साल के भीतर इस मील के पत्थर को पार कर लिया है, जो संगीत को बढ़ावा देने और प्रतिभाशाली और उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए विंक की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

भारती एयरटेल के मुख्य विपणन अधिकारी अमित त्रिपाठी ने कहा, “हमने उभरते कलाकारों के पास अपने संगीत से कमाई करने के लिए एक प्लेटफ़ॉर्म देने के लिए विंक स्टूडियो को लॉन्च किया साथ ही हमने अपने ग्राहकों को चुनने के लिए एक विशाल संगीत लाइब्रेरी उपलब्ध कराई।

इन गानों के लिए 1.7 अरब स्ट्रीम यह दिखाता हैं कि हमारे ग्राहक इस संगीत का कितना आनंद ले रहे हैं जबकि हम इससे कलाकार की मदद कर पा रहे हैं।

दो साल से भी कम समय में, विंक स्टूडियो इतना लोकप्रिय हो गया है कि हम देश भर से कलाकारों को साइन कर रहे हैं, जबकि हम विंक पर भाषा विविधता को भी बढ़ावा देते हैं।

हम विविधता लाने और अधिक कलाकारों को संगीत में सफल कैरियर बनाने में सक्षम बनाने का वादा करते हैं।

Next Post

पेट्रोल और डीजल की कीमतें स्थिर

Tue Jun 18 , 2024
नयी दिल्ली 18 जून (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में आई गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम आज स्थिर रहे, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे। तेल विपणन करने वाली प्रमुख […]

You May Like