दोस्तों के साथ आया नाबालिग नदी में डूबा

उज्जैन: दोस्तों के साथ शिप्रा नदी में नहाने आए छात्र की डूबने से मौत हो गई। दो घंटे तक उसकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। अंधेरा ढलने के बाद उसका शव बाहर निकाला गया। परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात पर अड़ गए थे। पुलिस ने समझाइश के बाद सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कराया है। नीलगंगा थाना पुलिस ने बताया कि नानाखेड़ा जवाहर नगर में रहने वाला प्रणय पिता अनिलराव बोरकर 16 वर्ष रविवार दोपहर शिप्रा नदी गऊघाट पर तीन दोस्तो के साथ नहाने के लिए पहुंचा था। शाम 4.30 बजे के लगभग नहाते समय प्रणय गहरे पानी में चला गया। दोस्तों ने उसे डूबता देखा तो शोर मचाया।

मामले की जानकारी लगते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंच गए। परिजन भी प्रणय के डूबने की जानकारी मिलने पर गऊघाट पहुंच गए थे। पुलिस ने कुछ देर गोताखोरों से तलाश कराई लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए होमगार्ड की एसडीईआरएफ टीम को बुलाया गया। करीब दो घंटे की सर्चिग के बाद देर शाम 7.30 बजे के लगभग प्रणय को बाहर निकाला गया जिसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव जिला अस्पताल पहुंचाया जहां परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात को लेकर अड़ गए। बमुश्किल पुलिस ने परिजनों को समझाया और शव पोस्टमार्टम कक्ष में रखा। रात में ही मर्ग कायम कर लिया गया था। पीएम में सामने आया कि प्रणय कक्षा 10वीं की परीक्षा पास कर चुका था और 11वीं का अध्ययन शुरू किया था।

Next Post

पुलिस प्रताड़ना से तंग नाबालिग ने जान दी

Tue Jun 18 , 2024
ए एस आई निलंबित सतना :शहर में सिटी कोतवाली से कुछ दूरी पर मिट्टी के मटके बेचने वाले एक नाबालिग लड़के ने ट्रेन से कट कर अपनी जान दे दी। घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है। मृतक नाबालिग के परिजनों ने पुलिस की प्रताड़ना का आरोप लगाया है। एसपी […]

You May Like