गोरखपुर क्षेत्र में हुई यातायात और निगम की संयुक्त कार्यवाही

50 से अधिक ठेले- टपरे हटाए गाडिय़ों के काटे चालान

 जबलपुर: गोरखपुर क्षेत्र में यातायात विभाग एवं नगर निगम प्रशासन के साथ आने की पुलिस में कार्रवाई करते हुए बाजार क्षेत्र में अवैध रूप से लगाए गए अतिक्रमण को हटाया गया साथ ही नो पार्किंग में खड़े वाहनों के ऊपर चालानी कार्रवाई की गई। इसके अलावा नगर निगम की टीम द्वारा रखे गए कैरेट आदि को भी जब्त किया गया।

डीएसपी ट्रैफिक बैजनाथ प्रजापति ने बताया कि शुक्रवार की शाम गोरखपुर क्षेत्र में गोरखपुर थाने की पुलिस, नगर निगम और यातायात पुलिस ने संयुक्त रूप से बाजार क्षेत्र में दुकानों के बाहर अवैध रूप से रखे और सडक़ों पर लगाए गए ठेले- टपरे को हटाया गया, साथ ही दुकानों के समान सहित सडक़ों पर रखी फलों के कैरेट को नगर निगम की टीम ने जब्त किया। इसके अलावा अवेध रुप से सडक़ों पर खड़े वाहनों के ऊपर चालानी कार्यवाही करते हुए 7000 का समन शुल्क वसूला गया। कार्रवाई में नगर निगम की टीम और गोरखपुर थाने का बल भी मौजूद था।

Next Post

पीएससी परीक्षा के संबंध में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग 21 जून को

Sat Jun 15 , 2024
सतना :मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा के पदों पर भर्ती के लिये प्रारंभिक परीक्षा-2024 का आयोजन किया जा रहा है। पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा दो पालियों में आयोजित होगी। पीएससी की प्रारंभिक परीक्षा के लिये सतना जिला मुख्यालय में 9 परीक्षा केंद्र बनाये गये […]

You May Like