नाॅन इंटरलॉकिंग के चलते परिवर्तित मार्ग से चलेगी खजुराहो एक्सप्रेस

कल से कई ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन
ग्वालियर: महोबा-कुलपहाड़ के बीच 21.44 किमी लंबे रेल खंड पर रेल लाइन दोहरीकरण, चरखारी रोड स्टेशन का डी क्लास से बी क्लास में उन्नयन तथा महोबा स्टेशन पर नॉन-इंटरलाॅकिंग कार्य के चलते इस मार्ग से गुजरने वाली ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन किया गया है।ट्रेन क्रमांक 19666 उदयपुर-खजुराहो एक्सप्रेस आठ जून को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी-ललितपुर-खजुराहो होकर जाएगी।

इस दौरान यह ट्रेन सिंघपुर डूमरा, महोबा, कुलपहाड़, हरपालपुर, मऊरानीपुर, निवाड़ी स्टेशनों पर नहीं रुकेगी। इसी प्रकार ट्रेन क्रमांक 19665 खजुराहो-उदयपुर एक्सप्रेस नौ जून को अपने निर्धारित मार्ग के स्थान पर परिवर्तित मार्ग खजुराहो-ललितपुर-वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी होकर जाएगी। वहीं ट्रेन क्रमांक 12189 जबलपुर-निजामुद्दीन एक्सप्रेस आठ व नौ जून को 50 मिनट, ट्रेन क्रमांक 11108 वाराणसी-ग्वालियर बुंदेलखंड एक्सप्रेस आठ जून को 15 मिनट और ट्रेन क्रमांक 11107 ग्वालियर-वाराणसी बुंदेलखंड एक्सप्रेस आठ और नौ जून को 15 मिनट के लिए रेगुलेट की जाएगी।

Next Post

तीसरे माले से गिरी तीन साल की बच्ची, हवा के झोंके से मासूम नीचे गिरी, हुई मौत

Fri Jun 7 , 2024
ग्वालियर: ग्वालियर में बड़े भाई के साथ खेल रही तीन वर्षीय बालिका की हवा के झोंके से तीन मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई। हालांकि बालिका को पकड़ने का बड़े भाई ने प्रयास किया, लेकिन वह हाथ से फिसल गई। मासूम ने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। घटना […]

You May Like