एक सप्ताह के अंदर तीसरे बंदी की हुई मौत

नवभारत न्यूज

रीवा, 6 जून, केन्द्रीय जेल रीवा में लगातार बंदियो की मौत हो रही है. एक सप्ताह के अंदर तीन बंदियो की मौत हो चुकी है. अभी हाल ही में एक विचाराधीन बंदी की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ था. जिसके बाद कलेक्टर ने जांच के निर्देश दिये थे और खुद निरीक्षण करने जेल पहुंची थी. गुरूवार को एक और बंदी की मौत हो गई. चार दिन पहले बंदी की हालत खराब होने पर इलाज के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उपचार के दौरान गुरूवार को मौत हो गई.

मऊगंज थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में मृतक फूलचन्द्र गुप्ता सह आरोपी था. चार दिन पहले उसकी तबियत खराब हुई, जिसके बाद उपचार के लिये संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया. डाक्टरो का कहना है कि किन परिस्थितियों में मौत हुई है इसका खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा. जबकि इस मामले में जेल अधीक्षक एस.के उपाध्याय का कहना है कि सभी कैदियो की नियमित जांच कराई जाती है. पिछले एक सप्ताह में तीन कैदियों की मौत हुई है जिनकी न्यायिक जांच की जानी है. जिस बंदी की मौत हुई है उसकी तबियत खराब होने पर चार दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हुई है.

Next Post

वन विभाग ने किल्लाई ग्राम से पकड़ा अवैध तेंदूपत्ता...

Thu Jun 6 , 2024
नवभारत न्यूज   दमोह.वन मंडल अधिकारी (डीएफओ) महेंद्र सिंह उईके और तेंदूखेड़ा एसडीओ/दमोह एसडीओ का प्रभार संभाले प्रतीक दुबे के निर्देशन में जिलेभर में वन विभाग कार्रवाई करने में जुटा हुआ है. विगत दिनों वन विभाग ने दमोह रैंज अंतर्गत किल्लाई ग्राम से भारी मात्रा में करीब 30 बोरियां बिना […]

You May Like