यातायात पुलिस का यह अंदाज सबको पसंद आया!

खंडवा। अभी तक आपने जप्त सामग्री के विनष्टीकरण का स्टाइल रोलर से शराब की जप्त हुई बोतलों को ही कुचलते देखा होगा। खंडवा की यातायात पुलिस ने कार्रवाई का नया अध्याय खोल दिया है। बुलेट वाहन का शगल युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है। इसमें तरह-तरह के सायरन और प्रेशर हॉर्न उनकी हॉबी हो गया है।
इससे परेशान यातायात पुलिस ने कई मुहिम चलाई। चालानी कार्रवाई में तो वह पैसा भरकर रईसी दिखाते हैं।
इस बार पुलिस के नए तरीके से वह नहीं बच पाए। मैकेनिक बुलाकर यातायात पुलिस ने ऐसे बुलेट चौराहों पर पकड़े और उनके सायरन ही निकलवा लिए। इनका बड़ा भंडार लग गया। सड़क पर इन्हें नष्ट करने की योजना बनाई। सायरन बिछाकर रोड रोलर इन पर फिरा दिया गया। इसकी वीडियोग्राफी भी बनाई। मीडिया वालों ने भी अलग-अलग एंगल से शूट किया। इसका उद्देश्य केवल यह था कि लोग इसे देखें, और खतरनाक सायरन अपने वाहनों पर लगाने से बचें। शहर के समझदार लोग इस कार्रवाई की तारीफ कर रहे हैं।
पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि प्रतिबंधित क्षेत्र अस्पताल सार्वजनिक स्थान एवं शहर के मुख्य चौराहा पर से लेकर कालोनियों में तेज साइलेंर आवाज का आतंक है। इसी पर संज्ञान लेते हुए यातायात पुलिस ने शिकंजा कसना चालू कर दिया। शनिवार के दिन भी यातायात पुलिस ने अतिक्रमण प्रेशर हॉर्न बुलेट के साइलेंसरों पर शक्ति से कार्रवाई की है।

Next Post

दोहरा हत्याकांड: सनकी आशिक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

Sat Jun 1 , 2024
पुलिस ने कातिल प्रेमी जोड़े से वारदात का सीन रीक्रिएट कराया जबलपुर। रेलवे मिलेनियम कॉलोनी में रेल मंडल के हेड क्लर्क राजकुमार विश्वकर्मा  और उनके बेटे तनिष्क की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुकुल कुमार सिंह पिता राजपाल सिंह 21  वर्ष और नाबालिग को पुलिस सात दिनों की रिमांड में […]

You May Like