योगी को हटाने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकताः नड्डा

लखनऊ, 31 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल के दिए गए बयान को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मानसिक दिवालियापना का द्योतक करार दिया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को एक निजी टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा “ पूरे देश में योगी आदित्यनाथ जैसा मुख्यमंत्री कोई नहीं है। वह सबसे योग्य मुख्यमंत्री हैं। उनकी काबिलियत पर हर किसी को भरोसा है। उन्हें हटाने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है।”

दरअसल, श्री नड्डा से श्री केजरीवाल के उस बयान के विषय में पूछा गया था कि जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव के बाद मुख्यमंत्री योगी को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से हटा देंगे तो इस पर जेपी नड्डा ने कहा कि योगी का काम पूरे देश में सबसे शानदार रहा है। उन्होंने जिस कुशलता के साथ प्रदेश की बागडोर संभाली है, वह उन्हें सबसे योग्य मुख्यमंत्री साबित करती है। उनके विषय में ऐसी बातें करने वाला व्यक्ति कोई अज्ञानी ही होगा। केजरीवाल पागल हो गए हैं। उनकी कुटिल चालों को देश की जनता अच्छी तरह समझती है।

Next Post

जर्मनी पैट्रियट मिसाइल प्रणालियों की कमी 2026 से करेगा पूरी

Fri May 31 , 2024
बर्लिन, 31 मई (वार्ता) जर्मनी सतह से हवा में मार करने वाली पैट्रियट मिसाइल प्रणालियों की कमी को 2026 से पूरा करना शुरू कर देगा। जर्मनी ने यूक्रेन को ये मिसाइल प्रणाली भेजी हैं और आगे भी इनकी आपूर्ति करते रहने का वादा किया है। जर्मन रक्षा मंत्री बोरिस पिस्टोरियस […]

You May Like