ग्वालियर में बैतूल की नर्सिंग छात्रा से कार में गैंगरेप, 4 दोस्त थे शामिल

ग्वालियर: शहर में एक नर्सिंग छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडिता की शिकायत पर गैंगरेप करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने छात्रा को बेहोश कर चलती कार में कई बार उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। पीडित छात्रा बैतूल की रहने वाली है और ग्वालियर में रहकर नर्सिंग कर रही है।पीडित छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वो बैतूल की रहने वाली है और ग्वालियर के मुरार इलाके में रहकर नर्सिंग की तैयारी करती है। नर्सिंग की तैयारी के दौरान उसकी मुलाकात साथ में पढने वाले कृष्ण शर्मा से हुई थी। छात्रा नौकरी की तलाश कर रही थी उससे कृष्ण शर्मा से बात की तो उसने अपने तीन साथियों लाल सिंह, मोहर सिंह त्यागी और नरेश सिंह के साथ कार में भेज दिया और कहा कि ये लोग किसी अच्छे हॉस्पिटल में नौकरी पर लगवा देंगे। वो बातों में आ गई और कार में बैठ गई।
कार में बैठने के बाद आरोपियों ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वो बेहोश हो गई। इसके बाद बेहोशी की हालत में आरोपियों ने चलती कार में उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बार-बार दरिंदों ने उसकी आबरू तार-तार की और जब पीड़िता को होश आया तो उसने शोर मचाया जिसके कारण आरोपी उसे हाईवे के किनारे छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Post

बाथरूम में शौच करने गयी दुल्हन से दुष्कर्म, आवाज न आये मुंह में ठूसा कपड़ा, रेप का विरोध करने पर पीटा

Fri May 31 , 2024
ग्वालियर: घर के पीछे बने बाथरूम में शौच करने जा रही नवविवाहिता को एक बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर और बलपूर्वक अपने साथ खाली स्थान पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना घाटीगांव थाना क्षेत्र के दुसेंडा गांव में पिछली रात की है। पीडि़त […]

You May Like