कमिश्नर ने परियोजनाओं के भू-अर्जन से जुड़ी शिकायतों को सुना

सेटलाईट सर्वे को मूल आधार मानकर मुआवजा किया जायेगा निर्धारित:कमिश्नर

सिंगरौली : रीवा संभाग के कमिश्नर गोपल चंद डांड के अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में परियोजनाओं से संबंधित शिकायतों की जॉच के लिए बैठक आयोजित हुई। रीवा कमिश्नर के द्वारा बैठक के दौरान ललितपुर, सिंगरौली रेलवे लाईन के सिंगरौली जिले से संबंधित प्रकरणों की समीक्षा की गई एवं रेलवे लाईन से संबंधित भू-अर्जन एवं मुआवजा भुगतान के संबंध में उपस्थित आमजन के द्वारा प्राप्त आवेदनों को गहनता पूर्वक सुनने के पश्चात संबंधित क्षेत्र के उपखण्ड अधिकारियों को आवश्यक निर्देशित तथा जॉच से संबंधित विषय बिंदु एवं प्रस्तुत किये गये आवेदनों को भी सुना गया।

कमिश्नर ने बैठक के दौरान कलेक्टर को इस आशय के निर्देश दिये कि भू-अर्जन की सभी प्रक्रिया को वेबसाइट पर अपलोड करायें। ताकि पारदर्शिता बनी रहे। बैठक में कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला, जिला पंचायत के सीईओ गजेन्द्र सिंह , उपखण्ड अधिकारी सिंगरौली सृजन बर्मा, माड़ा राजेश शुक्ला, देवसर अखिलेश सिंह, चितरंगी सुरेश जाधव सहित जॉच दल के सदस्य एवं रेलवे के अधिकारी मौजूद रहे।

Next Post

चोरी की एक्टिव से की थी नकबजनी की वारदात

Wed May 29 , 2024
तिलक नगर पुलिस ने शातिर नकबजनों को किया गिरफ्तार आरोपियों से एक लेपटॉप, हार्ड डिस्क और आभूषण जब्त इंदौर: दिनदहाड़े सूने मकानों में चोरी करने वाले शातिर नकबजन को 24 घंटे में तिलक नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों से वारदात में चोरी एक लेपटॉप, हार्ड डिस्क, स्मार्ट वाच […]

You May Like