बेटे को झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार, माता-पिता समेत तीन की मौत

ग्वालियर: संभाग के गुना जिले में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। हादसे में कार सवार दंपती और उनके पड़ोसी की मौत हो गई जबकि कार ड्राइव कर रहा बेटा घायल है। सभी लोग उज्जैन से दर्शन कर ललितपुर लौट रहे थे। हादसा बीनागंज इलाके में नेशनल हाईवे-46 पर हुआ। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार ललितपुर जिले के गाड़ियां गदयाना के रहने वाले अशोक श्रीवास्तव, पत्नी विनीता श्रीवास्तव और बेटे अभिषेक के साथ उज्जैन महाकाल दर्शन करने के लिए गए थे।

साथ में पड़ोसी मनोज पुत्र गौरीशंकर पांडे भी थे।बीनागंज चौकी प्रभारी एसआई नीरज लोधी ने बताया कि चांचौड़ा बीनागंज में सागर होटल के सामने कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुई। हादसे में अशोक, पत्नी विनीता, पड़ोसी मनोज की मौत हो गई। एयरबैग खुलने से कार चला रहे अभिषेक की जान बच गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

Next Post

बकरीद पर शेयर और मुद्रा बाजार बंद

Mon Jun 17 , 2024
मुंबई 17 जून (वार्ता) बकरीद के अवसर पर आज शेयर बाजार और अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में अवकाश रहा, जिसके कारण कोई कामकाज नहीं हो सका। देश के प्रमुख शेयर बाजारों बीएसई और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) के साथ ही अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार भी बंद रहा है। कारोबारियों का कहना है […]

You May Like