इंडिया गठबंधन की बैठक में एक जून को शामिल नहीं होगी ममता

नयी दिल्ली 27 मई (वार्ता) विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन ने एक जून को बैठक बुलाई है और इसमें तृणमूल कांग्रेस की नेता तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं हो रही हैं।

सुश्री बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के बड़ा बाजार क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आज कहा कि इंडिया गठबंधन की एक जून को बैठक होने की उन्हें सूचना मिली है लेकिन उस दिन राज्य में कई सीटों के लिए चुनाव हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव के अलावा पश्चिम बंगाल इस समय चक्रवात से पीड़ित है। इसकी चपेट में आकर अब तक चार लोगों की मृत्यु हो चुकी है और उनके लिए राहत तथा बचाव का काम ज्यादा महत्वपूर्ण है इसलिए वह बैठक में शामिल नहीं होगी।

बताया जा रहा है की एक जून को आखिरी चरण के मतदान के दिन इंडिया गठबंधन ने 04 जून को चुनाव परिणाम आने के बाद की रणनीति पर विचार करने के लिए घटक दलों की बैठक बुलाई है।

Next Post

भारद्वाज ने अधिकारियों को दिए अस्पतालों के आकस्मिक निरीक्षण करने के निर्देश

Tue May 28 , 2024
नयी दिल्ली, (वार्ता) दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने विवेक विहार स्थित नर्सिंग होम में आग की घटना के बाद आज स्वास्थ्य विभाग की एक आपातकाल बैठक बुलाई जिसमें अधिकारियों को अपने अपने इलाक़े में चल रहे ऐसे अस्पतालों की आकस्मिक निरीक्षण करने के निर्देश दिये। श्री भारद्वाज ने […]

You May Like