शहर को सुव्यवस्थित बनाने अतिक्रमणकारियों पर चला ननि का बुल्डोजर

ननि आयुक्त ने कहा नगर को सुव्यवस्थित बनाने में आप सब का सहयोग जरूरी, अतिक्रमणकारियों पर सख्ती के साथ कार्रवाई करने के निर्देश

सिंगरौली :बैढऩ नगर के सड़को फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वाले कब्जेधारियों पर आज ननि के उडऩदस्ता दल ने बुल्डोजर चलाकर शहर के आवागमन को सुगम एवं व्यवस्थित कराने के लिए कदम उठाया है।ज्ञात हो कि नगर की मुख्य सड़कों पर दुकानदारों और व्यापारियों के अतिक्रमण करने के कारण नगर वासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। शहर में जाम की स्थिति उत्पन्न होती है और पैदल यात्रियों को भी चलने में असुविधा होती है। इस तरह की समस्याओं को देखते हुए नगर निगम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान शुरू किया था।

इसी क्रम में बीती शाम को ननि की टीम के द्वारा दुकानदारों को अनाउंसमेंट के माध्यम सूचित किया गया कि सड़क पर अतिक्रमण न करें और नगर को व्यवस्थित बनाने में सहयोग करें। जिसके चलते आज बुधवार को ननि आयुक्त डीके शर्मा के नेतृत्व में नगर निगम के अतिक्रमण दस्ते के द्वारा माजन मोड़ से लेकर सत्या होटल तक रोड और नालियों के बीच बने फुटपाथ पर लगे अवैध बोर्ड, होर्डिंग अन्य को हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान आईसीआईसीआई बैंक, सूर्य बैटरी, मां वैष्णों देवी डेयरी, आकृति एंटरप्राइज, राजा फुटवियर अन्य जगहों के सामने बने होर्डिंग, बोर्ड और दुकानदारों द्वारा रोड तक अतिक्रमण कर रखे सामग्रियों को हटाने की कार्रवाई की गई।

इसके बाद मस्जिद रोड के दोनों साइड दुकानदारों और व्यापारियों के द्वारा रोड तक अतिक्रमण कर रखे गए दुकान के सामग्रियों को हटाने की कार्रवाई की गई। इस दौरान निगम आयुक्त ने संबंधित अधिकारी-कर्मचारियों को निर्देशित किया कि समझाईस न मानने वाले व नगर को अव्यवस्थित करने वालो के खिलाफ निगम के द्वारा सख्त कार्यवाही करें। निगमायुक्त ने आगे कहा कि अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम यह अभियान यूॅ ही जारी रहेगा। इस कार्यवाही के दौरान ननि आयुक्त सहित निगम का पूरा अमला एसडीएम सृजन बर्मा, तहसीलदार, पुसिल बल, आरटीओ पुलिस बल सभी अपने दल बल के साथ स्थल पर मौजूद थे।

Next Post

जीएम निगाही दफ्तर के सामने विस्थापितों ने किया हंगामा

Thu May 23 , 2024
ओबी कंपनी कंडोई-सिक्कल के खिलाफ दिया धरना सिंगरौली : एनसीएल परियोजना निगाही के अधीन कार्यरत ओबी कंपनी कंडोई-सिक्कल में नौकरी दिलाये जाने की मांग को लेकर दो दर्जन से अधिक विस्थापितों ने जीएम दफ्तर के सामने पहुंच जमकर हंगामा किया। वही दफ्तर के स्टाफ को बाहर आने से रोक दिया। […]

You May Like