‘इलेक्टोरल बॉण्ड’ को लेकर पटवारी ने मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया

भोपाल,  मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ‘इलेक्टोरल बॉण्ड’ को लेकर आज केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कटघरे पर खड़ा किया।
श्री पटवारी ने यहां मीडिया से चर्चा में आरोप लगाया कि 6700 करोड़ रूपये इलेक्टोरल बॉण्ड से भाजपा द्वारा बॉण्ड योजना के तहत अपने खातों में डलवाए गए हैं। उनका दावा है कि भाजपा में जो खरीद फरोख्त हो रही है, वह इसी काले धन से हो रही है। उन्होंने कहा कि एसबीआई ने 18 हजार 871 लोगों की चंदा देने वालों की और 20 हजार 411 चंदा लेने वालों की सूची दी है। उन्होंने कहा कि कोविड के दौर में भी भाजपा लोगों से चंदा ले रही थी।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वे जनता से यही कहना चाहते हैं कि देश की जनता को अपने हक और अधिकार के लिए विचार करना पड़ेगा। केन्द्र की मोदी सरकार के झूठ का मुकाबला करना पड़ेगा। लोकतंत्र खतरे में है, उसे बचाना पडेगा।

Next Post

होली पर्व पर चलेंगी 5 जोड़ी स्पेशल ट्रेन

Fri Mar 15 , 2024
भोपाल,  होली पर्व पर अतिरिक्त यात्री यातायात को क्लीयर करने के उद्देश्य से पश्चिम मध्य रेलवे ने 05 जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है। पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल के प्रवक्ता ने आज बताया कि गाड़ी 09817 सोगरिया से दानापुर स्पेशल ट्रेन 17, 21 एवं 25 […]

You May Like