बुजुर्ग पिता को चाचा पीट रहा था, बीच-बचाव करने पहुंचे भतीजे को मारा चाकू

हत्या के बाद आरोपी फरार, गिरफ्तारी के लिये टीम गठित

नवभारत न्यूज

रीवा, 22 मई, जिले में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है जिस पर अंकुश नही लग रहा है. सेमरिया थाना अन्तर्गत मंगलवार को चाचा ने भतीजे को चाकू मार कर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल आरोपी अपने बुजुर्ग पिता के साथ मारपीट कर रहा था. बीच-बचाव करने भतीजा पहुंचा, जिस पर आरोपी चाचा ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया. यह पूरा मामला खड्डा गांव का है, वारदात के बाद से आरोपी फरार है.

बताया गया है कि शराब के नशे में वीरेन्द्र कोल देर रात घर पहुंचा और घर में गाली गलौज करने लगा, जैसे वह हमेशा करता था. देर रात नशे में चूर आरोपी वीरेन्द्र घर पहुंचा और घर के आंगन में चारपाई में बैठ गया और उसके बाद चारपाई को उठाकर फेंक दिया. माता-पिता के साथ मारपीट शुरू कर दिया, यह देखकर भतीजा रोहित बीच बचाव करने पहुंचा. लेकिन आरोपी ने भतीजे पर ही हमला कर दिया और सीने में चाकू से कई वार किये. आनन-फानन घायल को अस्पताल लेकर परिजन भागे. लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और आरोपी की तलाश में कई टीम बनाई गई है, जिसकी तलाश की जा रही है. सेमरिया थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी वीरेन्द्र ने भतीजे रोहित की हत्या की है. फरार चल रहे आरोपी की तलाश की जा रही है.

Next Post

नवीन’ के आंगन में अय्याशी की नीव पर पनप रहा लव जिहाद

Wed May 22 , 2024
लेडिज टायलेट में आपत्तिजनक अवस्था में बाहरी युवक के साथ मिली छात्रा, एबीवीपी ने कार्यवाही के लिए सौंपा ज्ञापन   शाजापुर, 22 मई. राष्ट्रकवि पं. बालकृष्ण शर्मा ‘नवीन’ के नाम से शाजापुर का अग्रणी और पीएम एक्सीलेंस बीकेएसएन महाविद्यालय विख्यात है, लेकिन विद्यार्थी इस पवित्र आंगन को शर्मसार करने में […]

You May Like