रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 17 जून को रवाना होगी भारत गौरव पर्यटक ट्रेन

भोपाल, 22 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) की भारत गौरव पर्यटक ट्रेन “पुरी-गंगासागर भव्य काशी यात्रा के साथ रामलल्ला दर्शन” के लिए 17 जून को रवाना होगी।

पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल के प्रवक्ता ने बताया कि मध्यप्रदेश के तीर्थयात्रियों के लिए आईआरसीटीसी द्वारा भारत गौरव पर्यटक ट्रेन का संचालन किया जा रहा है। यह ट्रेन 17 जून को भोपाल शहर से “पुरी-गंगासागर भव्य काशी यात्रा के साथ रामलल्ला दर्शन” के लिए रवाना होगी। यह ट्रेन प्रदेश के इंदौर, देवास, उज्जैन, शुजालपुर, सीहोर, रानी कमलापति, इटारसी, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी एवं अनूपपुर स्टेशनों से होते हुए जाएगी, जहाँ से यात्री इस ट्रेन पर सवार हो सकेंगे। इस यात्रा में श्रद्धालुओं को पुरी, गंगासागर, बैद्यनाथ, जसडीह, वाराणसी एवं अयोध्या के दर्शनीय स्थलों का भ्रमण कराया जायेगा। इसके लिए यात्रियों को इकॉनामी श्रेणी में 17,100 रुपए प्रति व्यक्ति, स्टैण्डर्ड श्रेणी में 27,550 रुपए प्रति व्यक्ति एवं कम्फर्ट श्रेणी में 36,250 रुपए का खर्च उठाना होगा।

Next Post

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 17 जून को रवाना होगी भारत गौरव पर्यटक ट्रेन

Wed May 22 , 2024
भोपाल, 22 मई  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड (आईआरसीटीसी) की भारत गौरव पर्यटक ट्रेन “पुरी-गंगासागर भव्य काशी यात्रा के साथ रामलल्ला दर्शन” के लिए 17 जून को रवाना होगी। पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल रेल मंडल के […]

You May Like