धोखाधड़ी के मामले का आरोपी गिरफ्तार

रतलाम, 22 मई  मध्यप्रदेश के रतलाम जिले की जावरा पुलिस ने एक मकान दो अलग अलग व्यक्तियों को बेचकर 28 लाख रुपए से ज्यादा की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार खारीवाल कालोनी जावरा निवासी फरियादिया दिशा ने 14 अप्रैल को पुलिस को यह शिकायत दर्ज कराई कि मदन पांचाल ने 10 अक्टूबर 2023 को आदित्य नगर जावरा स्थित मकान का अनुबन्ध कर 18 लाख 11 हजार रुपये दिशा से लिए थे। इसके बाद आरोपी मदन पांचाल ने उसी मकान का एक और अनुबंध 5 फरवरी 2024 को सुमित शर्मा के नाम करवाकर सुमित शर्मा से 10 लाख रुपए ले लिए। इस प्रकार आरोपी मदन पांचाल द्वारा एक ही मकान का दो अलग-अलग अनुबन्ध कराकर अवैध लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से 28 लाख 11 हजार रुपये की धोखाधडी की गयी।

फरियादिया की रिपोर्ट पर से थाना जावरा शहर पर आरोपी मदन विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा ने नगर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश आर्मो और थाना प्रभारी जावरा शहर निरीक्षक जितेन्द्र सिह जादौन को घटना के हर पहलु पर जांच करने के निर्देश दिये एवं टीम बनाकर तत्काल प्रकरण के आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने कल प्रकरण के आरोपी मदन इंदौर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय पेश कर पुलिस रिमांड लिया गया है और उससे धोखाधडी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Next Post

युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

Wed May 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email भिंड, 22 मई  मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र के चिरौल गांव के पास मेहगांव रोड पर आज दिन दहाडे एक युवक की धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने शव […]

You May Like