युवक की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

भिंड, 22 मई  मध्यप्रदेश के भिंड जिले के मौ थाना क्षेत्र के चिरौल गांव के पास मेहगांव रोड पर आज दिन दहाडे एक युवक की धारदार हथियार से अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका अंतिम परीक्षण कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम गुहीसर गांव में पंकज सिंह भदौरिया निवासी कुलदीप पेट्रोल पंप के सामने लहार रोड भिंड की ससुराल है। ससुराल से सुबह भिण्ड बाइक से निकला था। मृतक का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। मृतक के गर्दन, शीने और पेट में धारदार हथियार से कई बार किए गए हैं। घटनास्थल पर एक छूरा भी पड़ा मिला है। मृतक के चाचा की फरियाद पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

गोहद अनुभाग के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) सौरभ कुमार ने बताया कि मृतक की पहली ससुराल इसी मार्ग पर पड़ने वाले गांव में थी। जिसका विवाद चल रहा है। मृतक के माता-पिता का देहांत हो चुका है। पुलिस जांच में जुटी है।

Next Post

भाजपा ने मालीवाल और आबकारी नीति मामले में केजरीवाल पर साधा निशाना

Wed May 22 , 2024
नयी दिल्ली, 22 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार और दिल्ली की आबकारी नीति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज भी निशाना साधा और कहा कि ईमानदारी का ढोंग रचने वाली पार्टी द्वारा जनता को इस […]

You May Like