मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा में शामिल हो जाएंगे: केटीआर

हैदराबाद, (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने दावा किया कि मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी लोकसभा चुनाव के समापन के बाद भाजपा के प्रति निष्ठा बदलने वाले देश के पहले नेता बनने की ओर अग्रसर हैं।

श्री केटीआर ने भाजपा के साथ संबंधों के आरोपों के बीच रेवंत रेड्डी की चुप्पी को रेखांकित किया, जो आसन्न परिवर्तन का संकेत देता है। उन्होंने रेवंत को चुनौती दी कि अगर वह पार्टी के साथ जुड़े रहना चाहते हैं तो वह सार्वजनिक रूप से कांग्रेस के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करें।

श्री केटीआर ने कहा कि रेवंत रेड्डी के खिलाफ आरोप सामने आए हैं, जिसमें उन्होंने राज्य में व्यापारिक व्यक्तियों से धन की जबरन वसूली का आरोप लगा है तथा जिसे कथित तौर पर दिल्ली आलाकमान को भेजा गया है। केटीआर ने आगे आरोप लगाया कि रेवंत रेड्डी ने आगामी संसदीय चुनावों के लिए दिल्ली में 2500 करोड़ रुपये भेजे हैं।

Next Post

पूर्व विधायक शंशाक भार्गव सहित कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि भाजपा में शामिल

Wed Mar 27 , 2024
भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा के पूर्व विधायक शशांक भार्गव सहित रायसेन, नर्मदापुरम और नरसिंहपुर जिले के कांग्रेस पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि आज यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, […]

You May Like