चार से पांच अज्ञात नकाबपोश चोरों ने डाला डाका, एक व्यक्ति के हाथ पैर बांध कर की हत्या, चुरा ले गए नगदी और आभूषण

नवभारत, न्यूज

दमोह. जिले के देहात थाना क्षेत्र में आने वाले बालाकोट गांव के घर में चार से पांच अज्ञात चोरों ने शुक्र-शनिवार की दरमियानी रात चोरी को अंजाम देने के लिए एक युवक की हत्या कर दी. अज्ञात आरोपी गुरुवार देर रात घर में घुसे, जहां दामोदर पिता तुला बंसल (45) बालाकोट निवासी अकेला सो रहा था, बाकी सदस्य परिवार की एक महिला के प्रसव कराने के लिए दमोह जिला अस्पताल में मौजूद थे. आरोपियों ने दामोदर को पड़ककर उसके हाथ-पैर बांधे, मुंह में कपड़ा डाला और घर में रखे रुपए और जेवर चोरी करके ले गए.आरोपियों ने दामोदर को उसी स्थिति में छोड़ दिया, जिसकी मौत हो गई.सुबह परिवार के लोगों ने जब देखा तो दामोदर मृत अवस्था में पलंग पर पड़ा हुआ था और उसके नाक और मुंह से खून निकल रहा था. इसके बाद पुलिस को खबर की गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सुनील तिवारी भी मौके पर पहुंचे.
एसपी सुनील तिवारी ने बताया की हत्या की गई है, करीब 4-5 लोग घर में घुसे थे, अभी तक उनके बारे में कोई जानकारी एकत्रित नहीं हो पाई है. जानकारी जुटा रहे हैं.आरोपी किस उद्देश्य से घर में घुसे थे, चोरी की संभावना है, फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 460, 394 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. उधर, इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल मौके पर सीएसपी अभिषेक तिवारी, देहात थाना प्रभारी रवींद्र बागरी,एफएसएल सागर टीम, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट, सब इंस्पेक्टर संजू सैयाम और पुलिस बल पहुंचा.जहां मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंपा और अग्रिम कार्रवाई शुरू की.

Next Post

सभी 29 सीटों पर विजय सुनिश्चित करेंगे - शर्मा

Fri Mar 8 , 2024
खजुराहो,  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी सभी 29 सीटों पर विजय सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ मैदान में है और इन पर विजय हासिल भी होगी। खजुराहो से सांसद श्री शर्मा ने यहां प्रसिद्ध […]

You May Like