सभी 29 सीटों पर विजय सुनिश्चित करेंगे – शर्मा

खजुराहो,  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी सभी 29 सीटों पर विजय सुनिश्चित करने के संकल्प के साथ मैदान में है और इन पर विजय हासिल भी होगी।
खजुराहो से सांसद श्री शर्मा ने यहां प्रसिद्ध मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना के साथ पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत की। इस अवसर पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव भी मौजूद थे।
श्री शर्मा ने इस अवसर पर मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय नेतृत्व ने राज्य की सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करने का लक्ष्य दिया है और इसके लिए पार्टी पूरी तरह से जुटी हुयी है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पूरी तरह जुटी है और सभी 29 सीटों पर विजय मिलेगी।
खजुराहो से लगातार दूसरी बार चुनाव मैदान में उतरे श्री शर्मा ने कहा कि वे इस अवसर पर पांच वर्षों के दौरान किए गए काम नहीं गिनाना चाहते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में हुए कामों को सबने देखा है। यहां के स्वच्छता अभियान का भी उन्होंने विशेष रूप से जिक्र किया।
इसके पहले मुख्यमंत्री डॉ यादव और प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह के साथ मतंगेश्वर महादेव मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान सभी नेताओं ने देश और प्रदेशवासियों के सुख और समृद्धि की कामना की। इसी के साथ पार्टी के लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत हुयी।
राज्य में लोकसभा की 29 सीट हैं, जिनमें से भाजपा ने 24 पर प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा को पार्टी ने लगातार दूसरी बार खजुराहो से प्रत्याशी बनाया है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 29 में से 28 सीटों पर विजय हासिल की है। उस समय छिंदवाड़ा में कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ विजयी हुए थे। भाजपा का लक्ष्य है कि इस बार छिंदवाड़ा समेत सभी 29 सीटों पर पार्टी का परचम लहराया जाए।

Next Post

गारंटी के नाम पर जनता से नया झूठ बोलने की तैयारी में भाजपा !

Fri Mar 8 , 2024
  छिन्दवाड़ा:- लोकसभा चुनाव में मोदी की गारंटी और संकल्प पत्र के लिए सुझाव लिए जाने को भाजपा का एक नया स्वांग बताते हुए कांग्रेस पार्टी के संभागीय प्रवक्ता गुंजन शुक्ला ने कहा कि गारंटी के नाम पर भाजपा फिर से नए सपने दिखाकर नया झूठ बोलने की तैयारी में […]

You May Like