सराफा दुकानों में ठगी करने वाला गिरोह सक्रिय

– सिंधी कैंप के कारोबारी को बनाया निशाना

– गहने लेने के बहाने लगा दी दो तोला सोने की चपत

सतना। सराफा दुकान से गहने लेने के बहाने ठगी करने वाला गिरोह फिर से सक्रिय हो गया है। शनिवार की सुबह बाइक सवार इस गैंग के दो सदस्यों ने सिंधी कैंप के एक सराफा कारोबारी को करीब दो तोला सोने की चपत लगाई है। वारदात के बाद मामले की शिकायत थाना कोलगवां पुलिस के पास की गई है। पीडि़त सराफ कारोबारी ने सीसीटीवी में आए फुटेज भी पुलिस को दिए हैं ताकि अपराधियों को पकडऩे में आसानी हो।

पता चला है कि सिंधी कैंप में लेबर चौक के पास कल्लूमल सोनी के कंचन ज्वेलर्स प्रतिष्ठान में घटना हुई है। इस बारे में खीमनदास सोनी की ओर से पुलिस के पास दिए गए आवेदन में बताया गया कि सुबह दुकान खोलने के कुछ देर बाद पल्सर बाइक से दो युवक हेलमेट गमछा लगाए आए और चांदी के गहने मांगे। इन्होंने एक पायल पसंद की और उसके 1500 रुपए दिए। इसके बाद दोनों सोने के गहने देखने लगे। सोने का लॉकेट, अंगूठी देखने के दौरान लॉकेट की डिब्बी में रखा करीब 20 ग्राम सोना लेकर चले गए। पीडि़त का कहना है कि उसे समझ ही नहीं आया कि कया हो रहा है। कुछ देर बाद जब समझ आया तो उसे ठगी का अहसास हुआ।

 

सीसीटीवी में कैद हैं आरोपी

सराफा कारोबारी के साथ घटना करने वाले आरोपियों का फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। पीडि़त ने इस फुटेज की कॉपी पुलिस को दी है। साथ ही उस हुलिया के व्यक्तियों को आस पास तलाशने का प्रसा भी किया। यहां बता दें कि पूर्व में इस तरह की घटनाएं कई बार हो चुकी हैं। कुछ अपराधी पकड़ में आए तो कुछ अभी तक मिले ही नहीं।

Next Post

बुकिंग में लेने के बाद कर दिया कार का सौदा, तीन गिरफ्तार

Sat May 18 , 2024
– बैकुंठपुर के मुख्य आरोपी की तलाश में पुलिस – नंबर प्लेट बदलकर शहर में चला रहे थे बोलेरो   सतना। रीवा जिले के बैकुंठपुर से बुकिंग में बोलेरो गाड़ी लेने के बाद उसका सौदा कर दिया गया। यहां उस गाड़ी को गिरवी रखने के बाद कुछ लोग उससे तफरी […]

You May Like