हज यात्रियों का किया वैक्सीनेशन

 

बड़वानी, (नवभारत)।

मध्यप्रदेश हज वेलफेयर सोसायटी व जिला हज कमेटी द्वारा सेंधवा के गोसिया जमातखाने में हाजियों का वैक्सीनेशन कर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस दौरान मप्र हज वेलफेयर सोसायटी के प्रदेश उपाध्यक्ष अब्दुल रहीम तिगाले, महासचिव अब्दुल गफ्फार खत्री की मौजूदगी में जिला हज कमेटी के अध्यक्ष आदिल तिगाले की उपस्थिति में 104 हज यात्रियों का वैक्सीनेशन हुआ।

इसके पूर्व हज वेलफेयर सोसायटी के राष्ट्रीय महासचिव रियाज शेख, हाजी अब्दुल रहीम तिगाले एवं डॉ फारूख खान ने हज यात्रियों को हज के अरकान और वहां जाने-आने के आदाब बताएं। प्रोग्राम में जिला मुस्लिम कमेटी के सदर इदरीश खान, जिला हज कमेटी पूर्व अध्यक्ष हाजी असलम शेख, आरिफ शेख, सादिक चंदेरी, जाकिर खान ने हाजियों की खिदमत की। टीकाकरण कैम्प में जिला चिकित्सालय व सेंधवा अस्पताल के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Next Post

4 लाख रूपए का 2 क्विंटल डोडाचूरा बरामद बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्रॉली में ले जा रहा था बदमाश

Sat May 18 , 2024
मंदसौर। मंदसौर की शामगढ़ थाना पुलिस ने एक बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्राली से चार लाख रुपए के कीमत का 2 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया […]

You May Like