4 लाख रूपए का 2 क्विंटल डोडाचूरा बरामद बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्रॉली में ले जा रहा था बदमाश

मंदसौर। मंदसौर की शामगढ़ थाना पुलिस ने एक बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्राली से चार लाख रुपए के कीमत का 2 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ मादक पदार्थ तस्करी की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

शामगढ़ थाना प्रभारी उदय सिंह अलावा से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जूनापानी शामगढ़ रोड पर एक ट्रैक्टर ट्राली निकलने वाला है। जिसमें अवैध डोडाचूरा ले जाया जा रहा है।

मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने जूनापानी रेलवे अंडर बीच के पास नाकाबंदी कर बताए गए हुलिए वाले बिना नंबर के ट्रैक्टर ट्रॉली को रोककर चालक को हिरासत में लिया। नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम मेहरबान सिंह पिता उदय सिंह सोंधिया राजपूत उम्र 37 साल निवासी खाईखेड़ा थाना शामगढ़ का होना बताया।

ट्रैक्टर ट्राली की तलाशी लेने पर ट्राली में 2 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ डोडाचूरा बरामद किया गया। जिसकी कीमत 4 लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अवैध मादक पदार्थ तस्करी की धारा एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी अवैध मादक पदार्थ कहां से लेकर आया था और किसे देने जा रहा था मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Next Post

आबकारी विभाग ने जप्त की लाखो की अवैध शराब 

Sat May 18 , 2024
झाबुआ। जिले में अवैध मदिरा की बिक्री पर रोकथाम हेतु कलेक्टरनेहा मीना एवं उपायुक्त संभागीय उड़नदस्ता इंदौर मुकेश नेमा द्वारा सतत कार्यवाही हेतु दिये गये निर्देशों के पालन में मदिरा धारण, परिवहन, चौर्यनयन एवं विक्रय के विरूद्ध जि़ला आबकारी अधिकारी बसंती भूरिया के निर्देशन में 18 मई को मुखबिर की […]

You May Like