निर्वाचन कार्य में लापरवाई करने पर भिंड तहसीलदार निलंबित

मुरैना, 24 अप्रैल  मध्यप्रदेश के चंबल संभागायुक्त संजीव कुमार झा ने नायब तहसीलदार भिण्ड रूपम गुप्ता को निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। यह निलंबन की कार्यवाही कलेक्टर भिण्ड के प्रतिवेदन के आधार पर की गयी है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार लोकसभा निर्वाचन के ईडीसी शिकायत आदि का प्रभारी नियुक्त किया गया था। इसके बावजूद भी श्रीमती गुप्ता के अनुपस्थित रहने के बाद सौंपे गये कार्य का भलिभांति निर्वहन नहीं किया गया। श्रीमती गुप्ता को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था। इस संबंध में श्रीमती गुप्ता को कई बार मौखिक समझाइश दी गई थी, परंतु सौंपे गये कार्य में आपके द्वारा कोई रूचि नहीं ली गई। इस पर चम्बल आयुक्त संजीव कुमार झा ने श्रीमती गुप्ता को आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबन अवधि में इनका मुख्यालय कलेक्ट्रेट जिला भिण्ड रहेगा।

Next Post

भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी

Wed Apr 24 , 2024
महाराष्ट्र के यवतमाल शहर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अचानक l मंच पर बेहोश होकर गिर पड़े. मंच पर मौजूद लोगों ने तुरंत उन्हें उठाया और इलाज के लिए ले गए. Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like