तहसीलदार,पुलिस तथा परिजनों की मौजूदगी में 35 दिनों बाद कब्र से निकाला शव

सडक़ दुर्घटना में हुई थी युवक की मौत 000
अब इस क्षत विक्षिप्त शव का छिंदवाडा लैंब में किया जायेंगा पोस्टमार्टम 000
छिन्दवाड़ा/पांढुरना,17मई,नवभारत न्यूज,
सडक़ दुर्घटना में घायल हुए युवक का नागपुर में उपचार के दौरान मौत होने के बाद परिजनों द्वारा इसका अंतिम संस्कार किया ,वहीं परिजनों द्वारा नांदनवाडी पुलिस पर इस मामले में कार्यवाहीं नहीं करने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत करने पर मृतक युवक के शव को दफनाने के 35 दिनों बाद आज तहसीलदार,पुलिस तथा परिजनों की मौजूदी में निकाला जिसे छिंदवाड़ा लैब भेजा जायेंगा ।
अज्ञात पीकअप वाहन में मारी थी टक्कर 000
क्षेत्र के आदिवासी बाहुल्य ग्राम भटेवाडी सिताढाना निवासी राजेश पिता शामराव भलावी को बीते 23 जनवरी 2024 को किसी अज्ञात पीकअप वाहन द्वारा टक्कर मार फरार हो गया था,घायल युवक को परिजनों नगर मु यालय के स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद इसे नागपुर रेफर किया गया जहां उपचार के दौरान 13 अपै्रल को इसकी मौत हो गई थी । मृतक के शव को परिजनों पांढुरना के अपने गृह ग्राम लाकर दफनाते हुए अंतिम संस्कार किया गया था ।
परिजनों ने पुलिस पर लगाए थे आरोप 000
वहीं परिजनों द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत पत्र सौंपते हुए इस घटना की तुरंत ही नांदनवाडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद भी नांदनवाडी पुलिस द्वारा इस में कोई कार्यवाही नहीं कोताही बरती थी,परिजनों की शिकायत को एसपी राकेश कुमार त्रिपाठी द्वारा गंभीरता से लेते हुए इसके जाच के आदेश दिए थे ।
पांढुरना चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम से किया इंकार 000
परिजनों द्वारा मृतक युवक का अंतिम संस्कार करने के 35 दिनों बाद आज तहसीलदार संध्या राऊत,नांदनवाडी पुलिस तथा मृतक के परिजनों की उपस्थिति में मृतक युवक राजेश के शव को कब्र से बाहर निकालकर पांढुरना चिकित्सकों से पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा गया,लेकिन चिकित्सकों द्वारा शव की स्थिति को देखते हुए मृतक युवक के शरीर के अंग बहुत अधिक शत विक्षिप्त होने की स्थिति में अब इस शव को पोस्टमार्टम छिंदवाड़ा के अत्याधुनिक लैब में ही होने की बात कहीं गई ।
छिंदवाड़ा भेजा मृतक का शव 000
पांढुरना चिकित्सकों के राय पर अब मृतक युवक के शव के अवशेषों को छिंदवाड़ा भेजा गया,जहां से चिकित्सकों की पोस्टमार्टम रिर्पोट के बाद पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही की जायेगी ।

Next Post

शाम के वक्त ओपीडी में नही आते हैं चिकित्सक

Fri May 17 , 2024
शाम 5 बजे के बाद ओपीडी चिकित्सकों से रहती है खाली, तीन-चार चिकित्सक के अलावा अन्य रहते हैं क्लीनिकों में व्यस्त नवभारत न्यूज सिंगरौली 17 मई। जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर बैढऩ की व्यवस्थाएं दिनों दिन चरमराने लगी है। यहां के चिकित्सक कब आते हैं और कब चले जाते हैं। […]

You May Like