निगमायुक्त ने तालाब गहरीकरण कार्य में किया श्रमदान 

जल संरक्षण अभियान के तहत माया खेड़ी में किया पौधारोपण

नागरिकों को जल बचाने, वर्षा जल को सहेजने की दिलाई शपथ

 

इंदौर. नगर निगम आयुक्त ने जल संरक्षण अभियान के तहत माया खेड़ी में तालाब गहरीकरण कार्य में श्रमदान किया. बाणगंगा रेलवे क्रॉसिंग से आईएसबीटी तक बनने वाले आरडब्ल्यू 1 रोड का भी निरीक्षण किया. नागरिकों को जल बचाने, वर्षा जल को सहेजने तथा पौधारोपण की शपथ दिलाई.

 

नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा बुधवार सुबह निरीक्षण के दौरान माया खेड़ी में वर्षा जल को सहेजने के लिए माया खेड़ी स्थित तालाब के गहरीकरण कार्य के लिए क्षेत्रीय नागरिकों के साथ श्रमदान किया गया. साथ ही तालाब के गहरीकरण कार्य का निरीक्षण किया. पर्यावरण की दृष्टि से पौधारोपण भी किया गया. आयुक्त श्री वर्मा ने इस अवसर पर नागरिकों को जल बचाने, वर्षा जल को सहेजने तथा पौधारोपण के संबंध में शपथ भी दिलाई.

 

 

रोड निर्माण के लिए दिए निदेश

आयुक्त श्री वर्मा द्वारा निरीक्षण के दौरान ही बाणगंगा रेलवे क्रॉसिंग से आईएसबीटी तक बनने वाले आर डबल्यू 1 रोड का भी निरीक्षण किया गया. रोड निर्माण के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए. इस मौके पर अपर आयुक्त नरेंद्र नाथ पांडे अधीक्षक अधीक्षक यंत्री डीआर लोधी, महेश शर्मा, मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अखिलेश उपाध्याय एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Next Post

संभागायुक्त ने की कृषि विभाग के मैदानी जिलाधिकारियों से चर्चा

Thu May 16 , 2024
किसानों को नई तकनीक का प्रशिक्षण देने के निर्देश इंदौर. संभागायुक्त दीपक सिंह ने आज इंदौर संभाग के सभी ज़िलों के उपसंचालक कृषि की बैठक बुलायी और उन्होंने आगामी कृषि सीज़न में फसलों के संबंध में चर्चा की. बैठक में संयुक्त संचालक कृषि आलोक मीणा सहित विभिन्न ज़िलों के उप […]

You May Like