केन्द्रीय पुलिस बल के साथ शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च

नवभारत न्यूज

रीवा, 10 मार्च, आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए शहर में केन्द्रीय पुलिस बल एवं जिला पुलिस बल के द्वारा बेहतर कानून व्यवस्था को लेकर फ्लैगमार्च निकाला गया.

दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम से अधिकारियों के साथ फ्लैगमार्च शुरू हुआ जो विभिन्न मार्गो से होते हुए गुजरा. इस दौरान आसमाजिक तत्वों को समझाइश दी गई एवं लोगो से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील की गई. उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव की तैयारी युद्ध स्तर पर चल रही है. वही कानून व्यवस्था बेहतर रहे और अपराधियो में पुलिस को लेकर डऱ रहे एवं शहर में शांति व्यवस्था बनी रही. इसको लेकर पुलिस ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. चुनाव की घोषणा होने के पहले केन्द्रीय पुलिस बल भी रीवा पहुंच चुका है. रविवार की दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम से शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया. रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक महेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में फ्लैग मार्च निकाला गया जो विभिन्न मार्गो से होकर गुजरा. इस दौरान आसमाजिक तत्वों को खदेड़ा गया और समझाइश दी गई कि अपराध से दूर रहे. डऱ और भय का वातावरण न बनाये, नही तो सख्त कार्यवाही की जायेगी. इसके साथ ही आमजनो से शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील करते हुए कहा गया कि पुलिस और प्रशासन का सहयोग करे. किसी प्रकार की आपराधिक गतिविधियो से दूर रहे और बिना भय डऱ के लोकसभा चुनाव में मतदान करे. जल्द ही चुनाव की घोषणा होने वाली है, उसके पहले ही पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम शुरू कर दिये है. फ्लैग मार्च में सीएसपी नवीन तिवारी सहित सभी थाना प्रभारी मौजूद रहे.

Next Post

ग्वालियर का नया टर्मिनल देश में तेज गति से विकास का प्रतीक – प्रधानमंत्री मोदी 

Sun Mar 10 , 2024
  ग्वालियर के नए टर्मिनल सहित 9 हजार 811 करोड़ लागत की देश की 15 हवाई हड्डा परियोजनाओं का वर्चुअल उदघाटन व शिलान्यास   मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सिंगल क्लिक से 30 हजार 551 श्रमिक परिवारों के खातों में 678 करोड़ रुपए भेजे नवभारत न्यूज ग्वालियर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी […]

You May Like